Animal Teaser: आंखों पर गॉगल्स और सिगरेट पीते हुए रणबीर के लुक्स की फैंस ने की तारीफ, जानिए कब होगी फिल्म 'एनिमल' रिलीज?

Animal Teaser: 'एनिमल' फिल्म के डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी ने सोमवार को फिल्म से जुड़ी एक अपडेट शेयर किया, फैंस ने रिलीज डेट के साथ - साथ रणबीर के इस नए लुक को देखकर काफी तारीफ की है. जिसमें उन्होंने गॉगल्स लगाए और सिगरेट पीते हुए नजर आ रहे हैं.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Animal Teaser: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. बता दें कि इस फिल्म में रणबीर का सबसे अलग ही लुक देखने को मिल रहा है. जब से इस फिल्म की घोषणा की है तभी से दर्शकों इसके टीजर रिलीज होने का बेस्ब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन गुड न्यूज यह है कि फैंस का इंतजार अब खत्म होने वाला है, क्योंकि मेकर्स ने टीजर रिलीज होने की फाइनल डेट जारी कर दी है. जिसके साथ - साथ रणबीर का नया लुक भी सामने देखने को मिला.

स्क्रीन शेयर करती नज़र आएंगी साउथ की यह टॉप एक्ट्रेस

 

Animal Teaser
Animal Teaser

रणबीर की फिल्म 'एनिमल' दिसंबर में रिलीज होने जा रही है. जिसको फैंस सभी सिनेमाघरों में देख सकेंगे. बता दें कि पहली बार रणबीर कपूर साउथ की सबसे टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार रश्मिका मंदाना  (Rashmika Mandanna) के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. यह हम इसलिए कह रहें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर 'एनिमल' के सेट के कुछ फोटोज शेयर किए गए हैं, जिसके बाद अब तो टीजर की फाइनल डेट की घोषणा भी कर दी है. 

इस दिन देख सकेंगे दर्शक रणबीर की 'एनिमल'

'एनिमल' फिल्म के डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी ने सोमवार को फिल्म से जुड़ी एक अपडेट शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि फिल्म का टीजर रणबीर कपूर के जन्मदिन पर जारी किया जाएगा. जानकारी के लिए बता दें कि रणबीर का जन्मदिन 28 सितंबर को है, और इसी दिन 'पैन इंडिया लेवल' पर फिल्म का टीजर जारी किया जाएगा. जिसके बाद फैंस के अंदर फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है.

फैंस ने लुक देख की तारीफ

बता दें कि फैंस ने रिलीज डेट के साथ - साथ रणबीर के इस नए लुक को देखकर काफी तारीफ की है. जिसमें उन्होंने गॉगल्स लगाए और सिगरेट पीते हुए नजर आ रहे हैं. पहली बार रणबीर के इस नये अंदाज को देख फैंस काफी हैरान हैं और खूब पसंद भी कर रहे हैं. 

calender
18 September 2023, 03:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो