Allu Arjun Daughter: अल्लू अर्जुन की बेटी ने बनाए इको-फ्रेंडली गणपति, तेज़ी से वायरल हुआ वीडियो

Allu Arjun Daughter: अल्लू अर्जुन की बेटी महज़ 6 साल की है, लेकिन सोशल मीडिया पर लोग उनको बहुत पसंद करते हैं. हाल ही में अरहा की एक वीडियो वायरल हो रही है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • अरहा ने बनाए इको-फ्रेंडली गणपति
  • हालही में शकुंतला में आई थीं नज़र

Allu Arjun Daughter: अल्लू अर्जुन साउथ के साथ साथ आद हिंदी भाषी इलाकों में भी बहुत पसंद किए जाते हैं. फैंस को अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 का बेसब्री से इंतज़ार है. इसी बीच उनकी बेटी की चारो तरफ ताकीफ हो रही है. दरअसल अल्लू की बेटी ने एक इको-फ्रेंडली गणपति बप्पा बनाए हैं, जिसको लोग सोशल मीडिया पर बहुत पसंद कर रहे हैं. 

इको-फ्रेंडली गणपति 

पुष्पा 2 स्टार अल्लू अर्जुन की 6 साल की बेटी अरहा एक बार फिर लोगों का ध्यान खींच रही है. इस बार इको-फ्रेंडली गणपति बनाने का वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने के बाद छोटी सी अरहा की हर कोई तारीफ कर रहा है. अल्लू की बेटी अरहा सिर्फ 6 साल की हैं लेकिन उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है. अल्लू अर्जुन और स्नेहा भी अपनी बेटी की कई सारी वीडियो शेयर करते रहते हैं. 

गणेश चतुर्थी पर खास कलाकारी

इन दिनों हर तरफ गणेश चतुर्थी त्योहार को लेकर सब तैयारियां कर रहे हैं. सब लोग अपने अपने तरीके से इस त्योहार को मनाते हैं. इसी कड़ी में अल्लू अर्जुन की फैमिली भी तैयारी में लगी है. गणेश चतुर्थी से पहले अपहा ने पर्यावरण के अनुकूल गणपति बनाए हैं. अरहा दक्षिण भारतीय उद्योग में सबसे लोकप्रिय स्टार किड्स में से एक हैं.

शकुंतलम में आई थीं नज़र

लाखों लोग अरहा को पसंद करते हैं. अल्लू की ये प्यारी बिटिया शकुंतलम में नज़र आई थी. इस फिल्म में उन्होंने कैमियो किया था. जिसको लोगों ने बहुत पसंद किया था. शकुंतलम फिल्म में वो सामंथा के साथ नजर आईं. इसके बाद ये बातें होने लगी कि वह भी अपने पिता की ही तरह एक एक्टर बनेंगी. 

आपको बता दें कि इस वक्त सारे सितारे अपने अपने घर बप्पा को लाने की तैयारी कर रहे हैं. 

calender
18 September 2023, 09:38 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो