IND VS SL: मोहम्मद सिराज के 6 विकेट लेने पर 'दिल्ली पुलिस' ने दिया रिएक्शन, कहा- गेंदबाज की स्पीड पर नहीं कटेगा चालान

मोहम्मद सिराज ने 7 ओवर की गेंदबाजी में 21 रन देकर 6 विकेट लिए और अपने बॉलिंग के दौरान एक ही ओवर में चार विकेट लेने का रिकॉर्ड भी अपने नाम किया.

Sachin
Sachin

Asia Cup Final: मोम्मद सिराज ने एशिया कप के फाइनल मैच में श्रीलंका के खिलाफ 6 विकेट लेकर क्रिकेट फैंस को हैरानी में डाल दिया. इसे देखकर दिल्ली पुलिस भी चौंक गई. दिल्ली पुलिस ने सोशल साइट X पर लिखा कि, सिराज की स्पीड पर कोई चालान नहीं कटेगा, इस बात को लिखकर दिल्ली पुलिस का ट्विट वायरल हो गया. दरअसल, दिल्ली पुलिस ने मजाकिया अंदाज में इस बात कहा था कि 'सिराज पर गति के लिए आज कोई चालान नहीं लगाया जाएगा'. 

लोग बोले- दशहरा से पहले लंका में आग लगा दी 

दिल्ली पुलिस के मजाकिया अंदाज में इस बात को कहने के बाद लोग इस पर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर्स ने लिखा कि भईया ये तो शुरू होते ही खत्म हो गया. दूसरे लिखा कि, राम लीला मैदान के पास शून्य यातायात की सूचना दी गई है, क्योंकि टीम इंडिया ने कोलंबो में थोड़ा पहले लंका दहन किया था! तीसरे ने मजाकिया अंदाज में कहा कि, सिराज आपकी बात पर यकीन करके बिना हेलमेट घूमने निकल जाए तो चालान नहीं होगा? चौथे यूजर्स ने कहा, दशहरा से पहले ही सिराज ने लंका दहन कर दिया. 

श्रीलंका को 50 रनों पर ही किया ऑलआउट 

बता दें कि मोहम्मद सिराज ने 7 ओवर की गेंदबाजी में 21 रन देकर 6 विकेट लिए और अपने बॉलिंग के दौरान एक ही ओवर में चार विकेट लेने का रिकॉर्ड भी अपने नाम किया. मैच में श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 रन पर ही ऑलआउट हो गई. जिसके बाद भारत ने मात्र 263 गेंद शेष रहते हुए 10 विकेट से मैच जीत लिया. भारतीय टीम ने क्रिकेट के इतिहास में आठवीं पर एशिया कप जीता है. 6 विकेटों के साथ सिराज ने अपने करियर के 50 विकेट भी पूरे कर लिए हैं और वह सबसे तेज विकेट लेने वाले चौथे गेंदबाज बन गए हैं. 

सबसे तेज 50 विकेट लेने वाले चौथे बॉलर बने सिराज 

भारत की ओर से अजीत अगरकर ने 23 मैचों में 50 विकेट, कुलदीप यादव ने 24 मैच में 50 और बुमराह ने 50 विकेट 28 मैचों में पूरे किए थे. शमी ने 29 मैच में 50 विकेट लेने का कमाल किया था. वहीं सिराज ने भी 29 मैचों में विकेट झटके हैं. 

calender
18 September 2023, 07:26 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो