वैभवी उपाध्याय के बाद टीवी इंडस्ट्री को एक और झटका, एक्टर नीतीश पांडे का कार्डियक अरेस्ट से निधन

Nitesh Panday Passes Away: बॉलीवुड एक्ट्रेस वैभवी उपाध्या के निधन के बाद अब नीतीश पांडे की मौत की खबर सुनकर मनोरंजन जगत को एक और सदमा लगा है। खबरों के मुताबिक छोटे पर्दे के दिग्गज अभिनेता नीतीश पांडे का कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Nitesh Panday Passes Away: टीवी इंडस्ट्री को एक के बाद एक मौत की खबर मिलने से चारों तरफ मातम छाया है। बुधवार की सुबह टीवी इंडस्ट्री के लिए अशुभ समाचार लेकर आया है। कुछ ही घंटे पहले एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की निधन की खबर सुनकर सभी हैरान थे की इस बीच एक ओर बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, अनुपमा फेम एक्टर नीतीश पांडे का निधन हो गया है। खबरों के मुताबिक नीतीश पांडे का निधन दिल की धड़कन रुकने ( कार्डियक अरेस्ट) से हो गया है।

मनोरंजन जगत के लिए यह हफ्ता दुखद बनते दिखाई दे रहा है। बीते दिन आदित्य सिंह राजपूत की मौत हुई थी उसके बाद आज सुबह (बुधवार 24 मई) एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय और अब नीतीश पांडे की निधन की खबर ने पूरे मनोरंजन जगत को हिलाकर रख दिया है। प्रतिभाशाली एक्टर का यूं दुनिया से अलविदा कहना फैंस और टीवी इंडस्ट्री को बेहद परेशान कर रही है। बताया जा रहा है कि, दिल का दौरा पड़ने के कारण नीतीश पांडे की सांसे थम गई और 51 साल की उम्र में वह दुनिया को अलविदा कह गए।  

साल 1990 में सिनेमा से की थी शुरुआत

नीतीश पांडे का जन्म 17 जनवरी 1973 को हुआ था। नीतीश को एक्टिंग करने का शौक था, उन्होंने साल 1990 में सिनेमा से शुरुआत की थी, इसके बाद उन्होंने ने टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था। नीतीश पांडे, 'अस्तित्व एक प्रेम कहानी, मंजिले अपनी अपनी, साया, जुस्तजू, दुर्गा नंदिनी' जैसे टीवी शोज में अहम भूमिका में नजर आए थे। टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो अनुपमा में भी नीतीश पांडे धीरज कपूर के किरदार में नजर आए थे। इसके अलावा नीतीश अपना प्रोडक्शन हाउस भी चलाते थें। वही उनके पर्सनल लाइफ की बात करें तो नीतीश ने साल 1998 में एक्ट्रेस अश्विनी कलेसकर से शादी रचाई थी हालांकि दोनों के रिश्ते में दरार आ गया जिसके बाद साल 2002 में अलग हो गए थे।

calender
24 May 2023, 11:06 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो