Article 370 trailer release: 'आर्टिकल 370' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, एक्शन अवतार में दिखी यामी गौतम

Article 370 trailer Out: देश के ज्वलंत मुद्दे पर बनी फिल्म 'आर्टिकल 370' का धमाकेदार ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में एक्ट्रेस यामी गौतम एक NIA ऑफिसर की भूमिका निभा रही हैं.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Article 370 trailer release: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम की एक्शन थ्रिलर अपकमिंग फिल्म 'आर्टिकल 370' का दमदार ट्रेलर रिलीज किया गया है. यह फिल्म देश के खूबसूरत हिस्से कश्मीर से जुड़ी धारा 370 के ज्वलंत मुद्दे पर आधारित है. फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार है जिसमें यामी गौतम एक्शन अवतार में नजर आ रही हैं.

आदित्य सुहास जांभले के डायरेक्शन में बनी फिल्म  'आर्टिकल 370' में एक्ट्रेस यामी गौतम लीड रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ''पूरा का पूरा कश्मीर भारत का हिस्सा था है और रहेगा''. फिल्म में एक्ट्रेस कश्मीर में आर्टिकल 370 के बाद शांति बहाल करने के साथ आतंकवादियों के मिशन को फेल करने की भी जिम्मेदारी निभाती हुई नजर आएंगी. 

कैसा है आर्टिकल 370 का ट्रेलर-

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत कश्मीर के घाटी के नजारे से शुरू होती है. इसके बाद यामी गौतम की झलक के साथ बैकग्राउंड में आवाज आ रही है, कश्मीर इज अ लॉस्ट केस, मैडम, जब तक ये स्पेशल स्टेटस है हम उन्हें हाथ भी नहीं लगा सकते हैं. इसके बाद ट्रेलर वीडियो में प्रियामणि यामी से कहती हुई नजर आ रही हैं कि, वो हमें आर्टिकल 370 को हाथ भी नहीं लगाने देंगे. इसके बाद हाथ में बन्दूक लिए कुछ लड़के नजर आ रहे हैं इसके बाद एक शख्स कहता है, ''ये बाजी खून की बाजी है और हर घर से निकलेगा बुरहान, तुम कितने बुरहान मारोगे''. इसके बाद एक धमाका होता और फिर अरुण गोविल की एंट्री होती. 2 मिनट 43 सेकंड का ट्रेलर काफी शानदार है जिसमें कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद की कहानी दिखाई गई है.

कब रिलीज होगी 'आर्टिकल 370' -

'आर्टिकल 370' फिल्म 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में यामी गौतम के अलावा प्रियामणि भी लीड रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म के बारे में यामी ने कहा कि, उन्हें उम्मीद है कि, दर्शकों को यह फिल्म अच्छी लगेगी और उनके काम को सराहेंगे. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि, उन्हें ऐसी भूमिका में उतरने का मौका मिला जो उन्हें पहले कभी नहीं मिला.

calender
08 February 2024, 05:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो