लोकसभा चुनाव में हो सकती है दो बॉलीवुड सितारों की सियासी टक्कर, बंगाल के इस सीट पर भिड़ सकते शत्रुघन सिन्हा और मिथुन चक्रवर्ती

Lok Sabha elections 2024: लोकसभा चुनाव अगले साल यानी 2024 में होने वाला है. इस चुनाव को लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई दिग्गज सितारों का नाम सामने आ रहा है. कहा जा रहा है कि, बंगाल के एक ही सीट पर मिथुन चक्रवर्ती और शत्रुघन सिन्हा के बीच सियासी टक्कर हो सकती है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Lok Sabha elections 2024: पश्चिम बंगाल की हाई प्रोफाइल सीट में से एक आसनसोल से तृणमूल कांग्रेस ने एक बार फिर बिहारी बाबू यानी शत्रुघन सिन्हा को लोकसभा 2024 की चुनाव मैदान में उतारने का फैसला लिया है.  इस सीट के लिए शत्रुघन सिन्हा का नाम टीएमसी की ओर से नामित किया गया है. हालांकि, बीजेपी की तरफ से शत्रुघन सिन्हा को कौन टक्कर देगा फिलहाल इस बात की कोई जानकारी पार्टी की तरफ से नहीं दी गई है. 

आसनसोल सीट से 2024 में चुनाव लड़ सकते हैं शत्रुघन सिन्हा-

बंगाल की मुख्यमंत्री ने पश्चिम बर्धमान के नेताओं के साथ बैठक में शत्रुघन सिन्हा को आसनसोल सीट से दोबारा चुनाव लड़ने की पुष्टि की है. टीएमसी को उम्मीद है कि, दोबारा ओसनाल सीट पर शत्रुघ्न सिन्हा की जीत होगी. गौरतलब है कि, इस सीट पर साल 2022 के उपचुनाव में उन्होंने 3 लाख से ज्यादा अंतर से जीत हासिल की थी. ऐसे में पार्टी को उम्मीद है कि, वह दोबारा जीत हासिल करेंगे. वहीं इससे पहले इस सीट पर बीजेपी ने 2014 और 2019 में जीत हासिल की थी.

 शत्रुघन सिन्हा को मिथुन चक्रवर्ती दे सकते टक्कर-

बरहाल अभी तक शत्रुघन सिन्हा के खिलाफ कौन लड़ेगा इस पर बीजेपी ने उम्मीदवार की घोषना नहीं की है लेकिन, इस सीट के लिए जितेंद्र तिवारी का नाम भी काफी चर्चा में है क्योंकि उनके पास हिंदी भाषी वोटर्स है. ऐसे में भाजपा को लग रहा है कि, टीएमसी की रणनीति को वो अच्छी तरह समझ सकते हैं. इसके अलावा दूसरा नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री से मिथुन चक्रवर्ती का है. ऐसे में कहा जा रहा है कि, बीजेपी सुपरस्टार मिथुन चर्कवर्ती को शत्रुघन सिन्हा के खिलाफ चुनावी मैदान में उतार सकती है.

calender
07 February 2024, 04:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो