राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने दिल्ली मेट्रो में किया सफर, वीडियो आया सामने

Delhi Metro: बुधवार को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने दिल्ली मेट्रो में यात्रा की. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि इसके पहले पीएम नरेंद्र मोदी भी कई बार दिल्ली मेट्रो में सवारी कर चुके हैं.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने आज यानी बुधवार को दिल्ली मेट्रो में सवारी की. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. राष्ट्रपति मेट्रो की सीट पर बैठकर मुस्कुरा रहीं हैं. मुर्मू ने पीले कलर की साड़ी और मस्टर्ड कलर की स्वेटर पहने हुए दिख रही हैं. जबकि उनके इर्द-गिर्द सुरक्षा कर्मियों की भारी भीड़ नजर आ रही है.

एक अधिकारी ने बताया कि राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने बुधवार को दिल्ली मेट्रो की सवारी की है. अधिकारियों ने बताया कि चमकीले पीले रंग की साड़ी पहने राष्ट्रपति ने दिल्ली मेट्रो की वायलेट लाइन में यात्रा की, जो कश्मीरी गेट और फरीदाबाद में राजा नाहर सिंह (बल्लभगढ़) के बीच चलती है. अपनी सवारी के दौरान राष्ट्रपति को बच्चों के साथ बातचीत करते देखा गया.

जानकारी के लिए बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी भी कई बार दिल्ली मेट्रो में सवारी कर चुके हैं और लोगों से बातचीत कर चुके हैं. पिछले साल अपने जन्मदिन के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के द्वारका में इंटरनेशनल कन्वेंशन एंड एक्सपो सेंटर यशोभूमि के पहले चरण के उद्घाटन समारोह के लिए जाते समय दिल्ली मेट्रो में सफर किया. 

calender
07 February 2024, 04:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो