Yami Gautam Pregnancy: शादी के 3 साल बाद मां बनने जा रही हैं यामी गौतम, इस महीने कर सकते हैं पहले बच्चे की स्वागत

Yami Gautam Pregnancy: बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस यामी गौतम शादी के 3 साल बाद मां बनने जा रही हैं. जल्द ही उनके घर बच्चों की किलकारियां गूंजने वाली हैं.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

 

Yami Gautam Become a Mother: यामी गौतम के लिए ये साल यानी 2024 बेहद खुशियों से भरा होने वाला है. दरअसल, यामी गौतम प्रेग्नेंट हैं और वह जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली है. एक्ट्रेस और उनके पति अपने घर में पहले बच्चे का वेलकम करने के लिए बेहद एक्साइटेड है. हालांकि, एक्ट्रेस ने अभी तक ऑफिशियली इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी. 

रिपोर्ट से मिली जानकारी अनुसार एक्ट्रेस अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. कहा जा रहा है कि, वो मई में बच्चे को जन्म दे सकती हैं लेकिन अभी तक इस मामले में उन्होंने ऑफिशियली कोई भी जानकारी नहीं दी है.

2021 में आदित्य धर से की थी शादी-

यामी गौतम ने 4 जून 2021 को आदित्य धर से शादी रचाई थी. 2 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी. दोनों की मुलाकात उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के सेट पर हुई थी और वहीं से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी. वहीं जल्द ही कपल माता-पिता बनने वाले हैं.

कौन है यामी गौतम के पिता-

यामी गौतम के पति आदित्य धर एक फिल्म निर्देशक हैं. उन्होंने उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक को डायरेक्ट किया है. उनका जन्म दिल्ली में 12 मार्च 1983 को हुआ था. वह एक लेखक, लिरिक्स राइटर और निर्देशक हैं. उन्होंने असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर अपनी करियर की शुरुआत की.

calender
08 February 2024, 04:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो