Bigg Boss 17: एक दिन में ही शो से बाहर क्यों हुए ओरी, वजह जानकर टूटा फैंस का दिल

Bigg Boss 17: बी टाउन के फेवरेट ओरहान अवात्रामणि सिर्फ एक ही दिन में बाहर हो गए. शनिवार को बिग बॉस हाउस में ओरी ने एंट्री की थी. आखिर ओरहान अवात्रामणि घर से बाहर क्यों हुए आईये जानते है.

Tahir Kamran
Tahir Kamran

Bigg Boss 17: टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस 17 में इस हफ्ते काफी कुछ धमाकेदार देखने को मिला. वीकेंड के वार पर सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स को एंटरटेन किया तो वहीं कुछ की जमकर क्लास भी लगाई थी. वीकेंड के वार में ओरहान अवात्रामणि की शो में एंट्री हुई थी. घर में जाते ही ओरी ने सभी को अपना फेन बना लिया था. लेकिन अगले ही दिन ओरा को शो से वाहर निकाल दिया. जिसके बाद घरवालो के होश उड़ गए. 

अरबाज और सोहेल के साथ ओरी घर से निकले
हर रविवार की तरह इस बार जस्ट चिल विद सोहेल और अरबाज सेशन हुआ. जिसमें अरबाज खान और सोहेल खान ने ओरी के साथ मौज मस्ती की और घरवालो को काफी एंटरटेन भी किया. लेकिन जाते- जाते ओरी को भी अपने साथ ले गए.

आखिर क्यों ओरी शो से गए बाहर

वीकेंड के वार पर अरबाज खान और सोहेल खान ने घरवालो को तगड़ा झटका दिया. लेकिन ओरी को साथ ले जाते  घरवालो को ये भी बता कर गए कि ओरी सिर्फ एक दिन के लिए ही शो में आए है.

ओरी के जाने से घरवाले को झटका
ओरी को सिर्फ वीकेंड पर कंटेस्टेंट्स को एंटरटेन करने के लिए शो में आए थे. उनकी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट नहीं है ये सुन सभी घरवालों काफी शॉक्ड हो जाते हैं. जिसके बाद ओरी भी सबको बाए करके घर से बाहर आ जाते हैं

ओरी के लिए होस्ट की थी पार्टी
ओरहान अवात्रामणि उर्फ ओरी के आने पर बिग बॉस ने भी ओरी काफी अच्छा स्वागत किया था. ओरी के आने से घर काफी चहलपहल का माहौल था. ओरी के आने की खुशी में घर में एक पार्टी भी रखी गई थी.

calender
27 November 2023, 01:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो