Bigg Boss 17: आखिर क्या है ब्रो सेना, जिसके लिए बिग बॉस से लड़ पड़े अनुराग डोभाल

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर लड़ाई झगड़े तो आम बात है. इन सब के बीच अनुराग डोभाल की ब्रो सेना काफी सुर्खियों में है.  तो चलिए जानते हैं कि आखिर ब्रो सेना है क्या जिसके लिए अनुराग डोभाल बिग बॉस से बहस कर लिए.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Bigg Boss 17: बिग बॉस सीजन 17 शो के चर्चित सदस्य में से एक अनुराग डोभाल है. अनुराग सोशल मीडिया पर अपनी हरकतों की वजह से काफी ट्रोल होते रहते हैं. शो के होस्ट सलमान खान भी अनुराग की खूब क्लास लेते रहते हैं. हालांकि बिग बॉस के घर में इन दिनों ब्रो सेना की खूब चर्चा हो रही है.

दरअसल, बिग बॉस से अनुराग ब्रो सेना के लिए बहस करते हुए नजर आए. यहां तक कि उन्होंने शो को बीच में ही छोड़ने की बात कही है. यही वजह है कि इस समय ब्रो सेना सुर्खियों में है. तो आइए जानते हैं कि आखिर ये ब्रो सेना है क्या?

क्या है ब्रो सेना?

अनुराग डोभाल पेशे से एक यूट्यूबर और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं. उनके फैंस उन्हें UK07 राइडर तो कुछ बाबू भैया कर कर बुलाते हैं. अनुराग ने साल 2018 में मोटोव्लॉगिंग से अपने करियर की शुरुआत की. इस दौरान वह पूरे इंडिया में घूम घूम कर अपनी एक सेना बनाई जिसे उन्होंने ब्रो सेना का नाम दिया. गौरतलब है कि, सोशल मीडिया पर अनुराग अपने फैंस को ब्रो सेना के नाम से ही संबोधित करते हैं.

बिग बॉस से क्यों लड़ पड़े अनुराग-

दरअसल, अनुराग डोभाल को लग रहा है कि, बिग बॉस शो के मेकर्स उनकी ब्रो सेना का मजाक बना रहे हैं. इस वजह से वह कन्फेशन रूम में बैठकर बिग बॉस से कहते हैं मै बस इतना बोलना चाहता हूं कि, जो ब्रो सेना को लेकर कहा जा रहा है वो न कहा जाए.

अनुराग ने आगे कहा कि, मुझे जो भी कहना है कहो लेकिन ब्रो सेना को कुछ मत कहो. इसमें मुझे मेंटली प्रेशर फील हो रहा है. इसके बाद कन्फेशन रूम में बिग बॉस और अनुराग के बीच खूब सारी बातें होती है और अंत में बिग बॉस फैसला करते हैं कि वीकेंड के वार में सलमान खान खुद अनुराग से बात करेंगे.

बता दें कि, बिग बॉस से बात करते हुए अनुराग ने ये भी कहा कि, मैं बिग बॉस में जो भी हूं अपने दम पर हूं अपनी मेहनत की वजह से हूं. ब्रो सेना की वजह से नहीं. इसके बाद अनुराग को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है.

calender
17 November 2023, 04:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो