तापसी पन्नू बंधी विवाह बंधन में, बॉयफ्रेंड मैथियास बो संग लिए सात फेरे

Taapsee Pannu Marriage: तापसी पन्नू ने अपने बॉयफ्रेंड मैथियास बोए से बहुत पहले ही सात फेरे ले लिए थे. मगर अब उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसके बाद उनके फैंस हैरान हो गए हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Taapsee Pannu Marriage: बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री तापसी पन्नू विवाह बंधन में बंध चुकी हैं. उनकी शादी की खबरें सोशल मीडिया पर अधिक वायरल हो रही है. दरअसल उनकी शादी की खबर सुर्खियों में है. बताया जा रहा है कि अभिनेत्री ने अपने बॉयफ्रेंड मैथियास बोए के साथ शादी कर ली है. तापसी की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें देखा जा रहा है कि तापसी की शादी हो रही है. तापसी पन्नू ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है. 

जानकारी मिल रही है कि तापसी पन्नू अब विवाहित हो चुकी हैं. तापसी दुल्हन के कपड़े पहने सोशल मीडिया पर नजर आ रही हैं. साथ ही उस तस्वीर में उनके बॉयफ्रेंड मैथियास बोए भी दिखाई दे रहे हैं. और वह शादी के स्टेज पर अभिनेत्री का इंतजार कर रहे हैं. 

 

पिछले महीने ही हुई थी शादी

मिली जानकारी के मुताबिक तापसी पन्नू की शादी बीते 20 मार्च को हो चुकी थी. दरअसल एक रिपोर्ट में बताया गया कि वह अपनी शादी में मीडिया का ध्यान आकर्षित नहीं करना चाहती थी. तापसी और मथाइस बहुत निजी तरीके से अपना विवाह करना चाहते थे. और उनके पास इससे बेहतर तरीका नहीं था. इसलिए वह अंदरूनी रूप से एक दूसरे को हो गए.  

तापसी की इच्छा थीं कि उनके विवाह में केवल उनके करीबी साथी और रिश्तेदार मौजूद हो. तापसी और उनके बॉयफ्रेंड मथाइस अपनी शादी से बेहद खुश हैं. उन दोनों की शादी में बहुत कम लोग शामिल हुए थे, तासपी के विवाह में उनके सबसे करीबी अनुराग कश्यप भी उपस्थित थे. अनुराग कश्यप एक फिल्म डाइरेक्टर हैं, और उनके साथ मूवी मनमर्जियां में तापसी काम कर चुकी हैं.

calender
03 April 2024, 07:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो