Shruti Haasan के ब्रेकअप रूमर्स पर बॉयफ्रेंड का आया रिएक्शन बोले- ‘I’m Sorry’

श्रुति हासन और उनके बॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप की खबर सामने आ रही है. जिसको लेकर दोनों में से किसी ने अभी इस बात कि पुष्टि नहीं कि है.

JBT Desk
JBT Desk

Shruti Haasan-Santanu Hazarika Breakup: बॉलीवुड और साउथ सिनेमा की फैमस एक्टर्स श्रुति हासन का ब्रेकअप को लेकर खबर सामने आ रही है. माना जा रहा है कि श्रुति हासन और शांतनु हजारिका का एक महीने पहले ब्रेकअप हो गया था. हालंकि अभी इस खबरों पर दोनों में से किसी ने भी रिएक्ट नहीं किया है. लेकिन वहीं शांतनु हजारिका ने ब्रेकअप की खबरों को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ दी है. इन खबरों को लेकर शांतनु ने कहा कि मुझे माफ करें… आइए आपको बताते हैं कि  शांतनु हजारिका ने क्या-क्या कहा है

मुझे माफ करें- शांतनु 

बॉम्बे टाइम्स से शांतनु हजारिका ने श्रुति संग ब्रेकअप की खबरों पर बातचीत कि है. उन्होंने कहा कि मुझे माफ करें, इस बारे में मैं कोई बात नहीं करना चाहता हूं. आपको बता दें, शांतनु हजारिका ने अपने ब्रेकअप को कंफर्म किया और ना ही इससे इनकार किया है. अब ये सच्चाई तो वहीं दोनों ही जानते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए खबर आई थी कि दोनों का एक महीने पहले ब्रेकअप हो गया था. 

श्रुति ने अभी तक नहीं किया रिएक्ट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार श्रुति और उनके बॉयफ्रेडं ने आपसी सहमति से ये फैसला लिया है और अब दोनों साथ नहीं रहना चाहते, लेकिन इंस्टाग्राम से एक-दूसरे के पोस्ट हटाना अभी भी लोगों के मन में सवाल खड़े कर रहा है. शांतनु हजारिका ने इन खबरों पर कुछ भी कहने से मना कर दिया है. वहीं, अभी  श्रुति ने भी इस पर चुप्पी साध रखी है.

calender
30 April 2024, 07:17 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो