तमन्ना भाटिया को साइबर सेल का समन, IPL 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग का मामला

आईपीएल का अवैध स्ट्रीमिंग मामला में अभिनेत्री तमन्ना भाटिया नाम सामने आया है. आईपीएल 2023 में अवैध स्ट्रीमिंग की वजह से रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड को नुकसान उठाना पड़ा.

JBT Desk
JBT Desk

Tamannaah Bhatia : आईपीएल 2024 का खुमार लोगों के सर पर छाया हुआ है. क्रिकेट के दीवाने अपनी पसंदीदा टीम को सपोर्ट कर रही है. वेबसाइट्स पर आईपीएल की अवैध स्ट्रीमिंग का मामला सामने आया है।. जिसमें हाल ही में संजय दत्त को पूछताछ के लिए बुलाया गया था वहीं, अब अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को भी समन भेजा गया है. आईपीएल में होने वाली अवैध  स्ट्रीमिंग का मामला पहले ही दिल्ली के उच्च न्यायालय में चल रहा है. वहीं, अब इसमें फिल्मी सितारों का नाम भी जुड़ने लगा गया है.

करोड़ों का नुकसान

आईपीएल को लेकर लोगों में काफी क्रैज देखने को मिला है. लगभग सभी सीजन में दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स देखको को मिला है.आईपीएल 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग की वजह से रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की सहायक कंपनी वायाकॉम 18 को काफी नुकसान उठाना पड़ा. लोग अवैध तरीके से स्ट्रिमिंग कर  रहे हैं. 

तमन्ना भाटिया को भेजा समन

कई वेबसाइट्स पर आईपीएल मैचों की गैर कानूनी तारीके से स्ट्रीमिंग की जा रही है. न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार,   एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को महाराष्ट्र साइबर ने फेयरप्ले ऐप पर आईपीएल 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग को लेकर पूछताछ की जा रही है, आपको बता दें, इस अवैध स्ट्रमिंग के मामले में करोड़ो का नुकसान वायाकॉम को उठाना पड़ा है. उन्हें 29 अप्रैल को महाराष्ट्र साइबर के सामने पेश होने के लिए कहा गया है.

संजय दत्त किए गए तलब

इस मामले को लेकर तमन्ना भाटिया से पहले संजय दत्त को  23 अप्रैल को तलब किया गया. लेकिन वो उनके सामने पेश नहीं हुए थे. वहीं संजय दत्त ने  अना बयान दर्ज कराने के लिए समय  मांगा है. इसके साथ ही पेशी की तारिख में कहा की वो उस समय भारत में नहीं थे. अवैध स्ट्रमिंग के मामल में वायकॉम 18 ने 2023 से लेकर 2027 तक के सीजन के लिए आईपीएल के डिजिटल राइट्स हासिल किए थे. जिसके बाद अब उनको करोड़ो का नुकसान झेलना पड़ा.  

calender
25 April 2024, 11:08 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो