Dinesh Phadnis Heart Attack : दिनेश फडनिस को आया देर रात हार्ट अटैक, लड़ रहे हैं जिंदगी और मौत की जंग

Dinesh Phadnis Heart Attack : CID के इंस्पेक्टर फ्रेडिक्स उर्फ दिनेश फडनिस की देर तबीयत अचानक से खराब जिसकी वजह से उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करना पड़ा. इस वक्त एक्टर जिंदगी और मौत के बीच लड़ रहे हैं.

calender
03 December 2023, 12:50 PM IST

हाइलाइट

  • 90s के दशक का पॉपुलर शो सीआईडी आज भी लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह रखता है.

Dinesh Phadnis Heart Attack: टीवी के पॉपुलर शो CID के इंस्पेक्टर फ्रेडिक्स उर्फ दिनेश फडनिस को लेकर शॉकिंग खबर सामने आई है जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान है. दरअसल देर रात एक्टर की अचानक तबीयत खराब हो गई जिसके बाद उन्हें परिवार वालों ने तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया. फैंस तक इस बात की जानकारी दयानंद शेट्टी ने दी है. उन्होंने बताया है कि एक्टर को देर रात हार्ट अटैक आया था जिसके बाद तुरंत अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. एक्टर इस समय जिंदगी और मौत के बीच लड़ रहे हैं.

देर रात आया हार्ट अटैक  

दिनेश फडनिस को हार्ट अटैक आया था. उस वक्त उन्हें फौरन मुंबई के अस्पताल में ले जाया गया था. डॉक्टर्स ने उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा है. इस बात की जानकारी दयानंद शेट्टी द्ववारा दी गई है. सीआईडी में दया का रोल निभा चुके दयानंद शेट्टी ने दिनेश फडनिस की हेल्थ अपडेट भी दी है. बताया जा रहा है कि एक्टर की हालत काफी गंभीर है. वह जिंदगी और मौत के बीच लड़ रहे हैं. 

गंभीर है एक्टर की हालत

दिनेश फडनिस ने हर घर में अपनी पहचान बना रखी हैं वह किसी के मोहताज नहीं हैं. दयानंद का कहना है कि फ्रेड्रिक्स अभी अस्पताल में एडमिट हैं. हालांकि, अब उनकी हालत में सुधार नहीं दिख रहा है. उनकी बॉडी अच्छा रिस्पॉन्स नहीं दे रही है. प्रार्थना कर रहे हैं कि वह जल्द पूरे तरह से ठीक होकर घर लौटेंगे.

निभाए कई किरदार

90s के दशक का पॉपुलर शो सीआईडी आज भी लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह रखता है. इस शो के सभी किरदार सुपरहिट थे. वहीं शो CID में दिनेश फडनीस एक इस्पेक्टर का किरदार निभाया है. जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. साथ ही दिनेश फडनीस कई सालों से टीवी शो में अलग-अलग किरदार निभा रहे हैं.

calender
03 December 2023, 12:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो