Dipika On Trolls: कपड़ों और रील्स के लिए हो रहीं ट्रोलिंग पर फुटा ‘रामायण’ की सीता का गुस्सा, कहा-मेरी पसंद का सम्मान करें

Dipika On Trolls: अक्सर एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया को कपड़ों और रील्स को बनाने के लिए ट्रोल किया जाता है, लेकिन अब एक्ट्रेस से इस बात को लेकर गुस्से में रिएक्शन दिया है।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • दीपिका चिखलिया ने रामानंद सागर के पौराणिक शो ‘रामायण’ में सीता का किरदार निभाकर एक्ट्रेस ने घर-घर अपनी पहचान बना ली है।

Dipika On Trolls: दीपिका चिखलिया ने रामानंद सागर के पौराणिक शो ‘रामायण’ में सीता का किरदार निभाकर एक्ट्रेस ने घर-घर अपनी पहचान बना ली है।इस शो के चलते वह रातों-रात स्टार बन गई।इसके साथ ही कई लोग उन्हें असल जिंदगी में भी सीता बनकर पूजने लगे। सालों बाद भी दीपिका चिखलिया इसी किरदार के लिए पहचानी जाती है, लेकिन एक्ट्रेस किसी न किसी बात पर ट्रोल होती रहती हैं।

इस बार भी उनके साथ कुछ ऐसा ही हुआ है। जिसके चलते उन्होंने गुस्से में जवाब दे दिया है।आपको बता दें कि पर्दे पर सीता बनी दीपिका रियल लाइफ में स्टाइलिश हैं इसके साथ ही उन्हें म्यूजिक वीडियोज बनाना भी काफी पसंद है लेकिन यह बात लोगों को हजम नहीं होती है और वह उन्हें ट्रोल करने लगते हैं।

लोग दीपिका चिखलिया को इतने सालों के बाद भी सीता के अवतार में या फिर संस्कारी लुक में ही देखना चाहते हैं। दीपिका चिखलिया ने एक इंटरव्यू में लगातार हो रही ट्रोलिंग पर गुस्सा जाहिर किया है।

दीपिका चिखलिया का रिएक्शन

एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया का कहना है कि एक पब्लिक फिगर होने के नाते मैं कोशिश करती हूं कि मै अपने फैंस और उनके सेंटिमेंट्स को हर्ट न करूं यहां तक कि जो रील्स मैं बनाती हूं वो भी पुराने क्लासिक सॉन्ग पर होते हैं। ताकि सालों की डिग्निटी मेंटेन रह सके।

इतना सब करने के बाद मुझे मैसेज आता है –‘हम आपको सीता माता के रूप में देखते हैं कृपा करके आप इस तरह की रील्स न बनाए और न ही इस तरह के कपड़े पहनें। दीपिका ने आगे कहा, “ मैं जानती हूं कि मेरी इमेज और चेहरा माता सीता का रोल निभाने से पहचाना गया है।

इसी के चलते मैं सभी रिवीलिंग चीजों से दूर रहती हूं। मैं हर बार अपने फैंस के लिए सिंपल और अच्छी वीडियोज बनाने की कोशिश करती हूं। मैंने हमेशा उस लाइन की रिस्पेक्ट की है लेकिन लोगों को फिर भी दुख पहुंचता है। सभी लोगों क समझना चाहिए कि मैं एक एक्ट्रेस और इंसान हूं मैं हमेशा सेम नहीं रह सकती हूं।

calender
03 May 2023, 12:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो