Explainer: आखिर कैसे शुरू हुई जैकलीन और सुकेश चंद्रशेखर की प्रेम कहानी? जानिए पूरी कहानी

Explainer: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपने रिश्तों के लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. बीते कुछ दिन पहले जैकलीन ने सुकेश से परेशान होकर उसके खिलाफ दिल्ली पुलिस को शिकायत दर्ज की थी.

दीक्षा परमार
दीक्षा परमार

Jacqueline Fernandez Sukesh Chandrashekhar: बॉलीवुड एक्ट्रेस  जैकलीन फर्नांडिस और महाठग सुकेश चंद्रशेखर के बीच तल्खियां बढ़ती ही जा रही है. इस मामले में आज एक नया अपडेट सामने आया है. रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार सुकेश ने एक्ट्रेस को मैसेज किया था कि, कोर्ट में पेशी के दौरान जैकलीन काले कपड़े पहन कर आए लेकिन एक्ट्रेस ने ऐसा नहीं किया इस बात से सुकेश बेहद नाराज हो गया. सुकेश द्वारा जैकलीन को किए गए सभी मैसेज का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर सामने आए हैं.

गौरतलब है कि, दिल्ली के तिहाड़ और उसके बाद मंडोली जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर लगातार जैकलीन को व्हाट्सएप पर मैसेज भेजे थे. जिसेक बाद परेशान होकर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने दिल्ली पुलिस को शिकायत दर्ज की थी. एक्ट्रेस ने ये भी कहा था कि, सुकेश मुझे धमका रहा है.

कौन है सुकेश चंद्रशेखर-

महाठग के नाम से मशहूर सुकेश चंद्रशेखर कर्नाटक के बैंगलोर का रहने वाला है. सुकेश ने मारिया पॉल से शादी की थी जो उसके ठगी में उसके साथ थी. सुकेश ने बिशॉप कॉटन बॉयज स्कूल से पढ़ाई की है और मधुरे यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की है. सुकेश को बचपन से रईस बनने का शौक था. उसके ऊपर रईस बनने का धून इस कदर सवार था कि, वह 17 साल की उम्र में धोखाधड़ी किया था जिसके लिए उसे गिरफ्तार भी किया था. कई वर्षों तक सुकेश ने एक पूर्व मुख्यमंत्री के पोते के रूप में अपने आप को पेश किया और लोगों को धोखा देकर उससे करोड़ रुपये कमाए.

कैसे हुई जैकलीन और सुकेश की मुलाकात-

जैकलीन और सुकेश की मुलाकात इवेंट मैनेजर पिंकी ईरानी ने करवाई थी. रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार जैकलीन के मेकअप आर्टिस्ट शान के पास एंजल यानी पिंकी का कॉल आया था. जिसके बाद शान ने जैकलीन को सुकेश का नंबर दिया था और जान पहचान करवाई थी. हालांकि, सुकेश ने जब शान से बात की थी तब उसने खुद को गृह मंत्रालय का अधिकार बताया था इसलिए शान ने जैकलीन को सुकेश का नंबर दिया था. सुकेश ने जब जैकलीन से बात किया था तो खुद को अपना नाम शेखर रत्न वेला बताया था और सन टीवी का मालिक बताया था.

जून 2021 में सुकेश से मिली थी जैकलीन-

जब सुकेश जैकलीन से बात कर रहा था तब वो जेल में बंद था.  वह जेल से ही जैकलीन को कॉल करता था. इस बीच वह जून 2021 में जेल से बाहर आया था इसी दौरान उसने जैकलीन से मुलाकात की थी. दोनों की मुलाकात चेन्नई के हयात होटल में हुई थी. इस मुलाकात के एक हफ्ते बाद दोनों की फिर से मुलाकात हुई थी. सुकेश महज 2 महीने के भीतर जैकलीन के करीब आ गया. रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार सुकेश ने जैकलीन के ऊपर 7 करोड़ रुपये खर्च किए थे.

जैकलीन और सुकेश  की बीच कब शुरू हुई तल्खियां-

सुकेश चंद्रशेखर के साथ दोस्ती हो जाने के बाद अगस्त 2021 में महाठग से जुड़े 200 करोड़ की ठगी के मामले में पहली बार जैकलीन नाम सामने आया था. इसके बाद से ही जैकलीन ईडी की रडार पर है. इस केस में जैकलीन का नाम आने के बाद सोशल मीडिया पर जैकलीन और सुकेश का फोटो जमकर वायरल हुआ था जिसके एक्ट्रेस की मुश्किलें बढ़ गई थी. ईडी के पूछताछ में जैकलीन ने सुकेश के साथ दोस्ती और महंगे गिफ्ट देने की बात स्वीकार की थी.

सुकेश के मामले में जैकलीन के साथ नोरा का भी नाम-

आपको बता दें कि, 16 जून को सुकेश के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम, आपराधिक साजिश रचने और मकोक समेत 18 धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी. इन सभी आरोपों के बाद सुकेश को कोर्ट के आदेश पर तिहाड़ की रोहिणी जेल से मंडोली जेल में शिफ्ट कर दिया गया था. जेल में बंद होने के बाद भी सुकेश अपनी हरकतों से बाज नहीं आया. उसने यहां से भी अपनी आवाज बदलकर स्पूफिंग के जरिए न केवल 200 करोड़ का ठगी किया बल्कि नोरा और जैकलीन से अपनी नजदीकियां भी बढ़ाई. 

calender
26 December 2023, 05:32 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!