Bigg Boss 17: अंकिता और विक्की के बीच हुई लड़ाई, पति को मारी लात... कहा- भूल जा हम शादीशुदा हैं, तूने मुझे यूज किया

प्रोमो में साफतौर से सुना जा सकता है कि बिग बॉस कह रहे हैं कि अब कहानी में एक और नया ट्विस्ट देखने को मिल सकता है. इसके बाद पता चलता है कि विक्की अब से दिमाग वाले मोहल्ले में रहेंगे.

Sachin
Sachin

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में हाईवोल्टेज ड्रामा भी देखने को मिल रहा है, इस बार सलमान खान ने कंटेस्टेंट की क्लास लगाई है. इस शो में विक्की और अंकिता के बीच तू-तू, मैं-मैं देखने को मिल रही है. इस बार के प्रोमो में देखा जा सकता है कि सलमान खान घर में से किसी एक शख्स का तबादला करते हुए दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि बिग बॉस विक्की जैन को दिल वाले मकान से निकालकर दिमाग वाले मकान में भेज देते हैं. 

विक्की को बिग बॉस ने दिमाग वाले मकान में भेजा 

प्रोमो में साफतौर से सुना जा सकता है कि बिग बॉस कह रहे हैं कि अब कहानी में एक और नया ट्विस्ट देखने को मिल सकता है. इसके बाद पता चलता है कि विक्की अब से दिमाग वाले मोहल्ले में रहेंगे. बिग बॉस घरवालों को एक मैसेज भी भेजते हैं, विक्की भैया को अगर मैं दिमाग वाले मकान में नहीं भेजा तो और भला मैं क्या करता? इसके बाद बिग बॉस अंकिता से मजे लेते हुए कहते हैं कि उनका मुंह इतना उतरा हुआ क्यों है? 

लड़ाई के बाद विक्की अंकिता को मनाने की कोशिश करता है

थोड़ी नोंकझोंक के बाद विक्की अंकिता को मनाने पहुंचते हैं, तो अंकिता चिड़ जाती है. उसके बाद एक्ट्रेस कहती है कि मुझे मत छेड़ो नहीं तो मैं लात मार दूंगी. तू यहां से चला जा. तू सच में स्वार्थी और बेवकूफ है. वह आगे कहती है कि मेरी किस्मत खराब हो गई तेरे साथ रहकर. भूल जा कि हम दोनों शादीशुदा हैं. आज से तू अलग, मैं अलग. तू हमेशा से सही था. तू एकदम शातिर दिमाग का है. तूने मुझे यूज किया है. प्लीज आप यहां से चला जाईए. इसके बाद विक्की अंकिता को खूब मनाते हैं, लेकिन एक्ट्रेस मानती नहीं हैं और वहां से उठकर चली जाती है. 

calender
13 November 2023, 11:11 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो