'हमारी ताकत को मत परखो, फैसला अगर जंग से हो तो जंग ही सही'

Salman Khan: सलमान खान के घर फायरिंग के बाद सोशल मीडिया पर एक धमकी भरा पोस्ट वायरल हो रहा है. जिसमें कहा गया है कि यह आखिरी धमकी है, हमारी ताकत को मत परखो. फैसला जंग से होता है तो फिर जंग ही सही.

JBT Desk
JBT Desk

Salman Khan: रविवार को बॉलवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की खबर ने देश को हिला दिया है. घटना की जानकारी मिलते ही महाराष्ट्र सरकार और प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट हो गया है. कुछ खबरों में दावा किया जा रहा है कि राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने खुद सलमान खान से फोन पर बात की है. हमले के बाद खुलासा हुआ है कि यह फायरिंग लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से की गई है. साथ ही कहा गया है कि यह सिर्फ ट्रेलर था, हमारी ताकत को मत परखो. 

वायरल हो रहा पोस्ट
वायरल हो रहा पोस्ट

सोशल मीडिया पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने कहा है कि उन्होंने ही सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करवाई है. एक फेसबुक पोस्ट ने में लिखा गया है,"हम अमन चाहते हैं जुल्म के खिलाफ फैसला अगर जंग से हो तो जंग ही सही, सलमान खान हमने यह तुम्हें ट्रेलर दिखाने के लिए किया है. ताकि तुम समझ जाओ हमारी ताकत को और मत परखो यह पहली और आखरी वार्निंग है. इसके बाद गोलियां खाली घर पर नहीं चलेंगी और जिस दाऊद इब्राहीम और छोटा शकील को तुमने भगवान मान रखा है उसके नाम के हमने दो कुत्ते पाले हुए हैं बाकी ज्यादा बोलने की मुझे आदत नहीं. जय श्री राम जय भारत सलाम शाहिदा. (Lawrence bishnoi group) Goldy brar, Rohit godara, Kala jathari."

बता दें कि सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की घटना के बाद सनसनी फैल गई है. साथ ही महाराष्ट्र ने सलमान खान के घर की सिक्योरिटी बढ़ा दी है. अब देखना होगा कि घटना की जिम्मेदारी लेने के बाद क्या कार्रवाई होती है और फिर कब तक मुजरिमों को उनके अंजाम तक पहुंचाया जाएगा. हालांकि मुंबई क्राइम ब्रांच की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक यह पता चला था कि घटना को अंजाम देने वाले महाराष्ट्र से बाहर के हैं. 

calender
14 April 2024, 03:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो