Happy Birthday Raveena Tandon: इन दो अभिनेताओं ने नहीं कबूला था रवीना टंडन का प्यार, सोसाइड करने चली थी एक्ट्रेस

Happy Birthday Raveena Tandon: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने जहां अपने करियर में कामयाबी देखी वहीं दूसरी तरफ उनकी पर्सनल लाइफ कुछ खास नहीं रही. जहां उन्होंने किसी से सच्चा प्यार किया तो वहीं उन्हें प्यार में धोखे भी मिले.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Happy Birthday Raveena Tandon: बॉलीवुड की वह एक्ट्रेस जो अपनी 'अखियों से गोली मारकर' लोगों को अपना दिवाना बना डालती हैं. जी हां... हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस रवीना टंडन की, जो आज अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं. आपको बता दें कि रवीना ने बेदह ही कं उम्र से ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. उन्होंने सलमान खान के साथ अपना पहला डेब्यू ‘पत्थर के फूल’ किया था. 

इसके बाद से वह धीरे - धीरे कामयाबी की सीढ़ी चढ़ती चली गईं जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. रवीना टंडन की खूबसूरती के चर्चे आम जनता से लेकर बॉलीवुड तक में कई दिवाने रहे हैं. जिसकी चलते वह अपनी जबर्दस्त एक्टिंग से लोगों को अपनी दिवाना बना दिया. 

पर्सनल लाइफ में रहे कई उतार - चढ़ाव- 

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने जहां अपने करियर में कामयाबी देखी वहीं दूसरी तरफ उनकी पर्सनल लाइफ कुछ खास नहीं रही. जहां उन्होंने किसी से सच्चा प्यार किया तो वहीं उन्हें प्यार में धोखे भी मिले. बता दें कि रवीना टंडन 90 के दशक की वह अभिनेत्री रही हैं जिनके लव - अफेयर्स लोगों के बीच काफी सुर्खियों में रहे हैं. 

जिसमें सबसे पहले फिल्म 'दिलवाले' में काम करने के दौरान अभिनेता अजय देवगन को अपनी दिल दे बैठी था और उनसे शादी भी करना चाहती थीं. लेकिन अजय देवगन ने उनके प्यार को बिलकुल भी कबूल नहीं किया था. जिस कारण से उन दोनों के बीच काफी झगड़ा हो गया था. इस दौरान रवीना ने अजय देवगन के लिए अपनी जान देने तक की कोशिश कर दी थी. लेकिन रवीना की लाइफ से यह बुरा समय भी जब गुज़र गया जब उनकी मुलाकात अभिनेता अक्षय कुमार से हुई थी. 

रवीना टंडन फिल्म 'मोहर' में अभिनेता अक्षय कुमार के साथ काम करने के दौरान उनसे प्यार करने लगीं जिसके बाद वह दोनों रिलेशनशिप में भी आए और कुछ समय बाद चोरी - छुपे दोनों ने इंगेजमैंट भी कर ली. लेकिन शादी करने से पहले ही अक्षय कुमार ने रवीना को धोखा देना शुरू कर दिया और वह किसी और को डेट करने लग गए. जिसके बाद से उनका यह प्यार भी अधूरा रह गया. 

इन सबके बाद उनके जीवन में आए अनिल थडानी जिनकी पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई और बाद में उनकी यह दोस्ती कब प्यार में बदल गई पात ही नहीं चला. इसी के साथ दोनों रिलेशनशिप में आ गए और कई सालों तक एक दूसरे को डेट किया. डेट करने के बाद साल 2004 में एक - दूसरे से शादी कर घर बसा लिया और आज उनके दो प्यारे - प्यारे बच्चे हैं और अपने पति के साथ एक खुशहाल जिंदगी बीता रहीं हैं. 

calender
26 October 2023, 12:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो