Karan Johar: करण जौहर और कृतिका कामरा करेंगे एक साथ नई सीरीज में काम

करण जौहर मसाले फिल्मों के जाने माने एक्टरों में से एक माने जाते हैं. इन दिनों वह काफी चर्चाओं में चल रहे हैं दरअसल करण जौहर ने पिछले 2 सालों से न तो कोई फिल्म बनाई है.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

Karan Johar: करण जौहर मसाले फिल्मों के जाने माने एक्टरों में से एक माने जाते हैं. इन दिनों वह काफी चर्चाओं में चल रहे हैं दरअसल करण जौहर ने पिछले 2 सालों से न तो कोई फिल्म बनाई है और न ही किसी सीरीज में काम किया है. लेकिन अब सुनने में एक बात और सामने आ रही है जिसमें कहा जा रहा है कि करण जौहर एक नई सीरीज शुरू करने वाले हैं जिसकी तैयारियां देखी जा रही हैं. एक्ट्रेस कृतिका कामरा को करण जौहर ने अपनी नई सीरीज के लिए शामिल कर लिया इस सीरीज में करण जौहर और एक्ट्रेस कृतिका कामरा बहुत जल्द नजर आने वाले हैं.

करण जौहर ने कृतिका कामरा को न्यू बेव सीरीज 11-11 में रखा है. सभी फैंस के लिए यह जानना बेहद जरूरी है कि इस सीरीज में कृतिका कामरा एक पुलिस कर्मी के रूप में नजर आने वाले हैं. यह बात खुद कृतिका ने मीडिया को बताई है साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि मैं इस सीरीज में काम करना मेरे लिए काफी बड़े सम्मान की बात है. इससे कृतिका कामरा को मुबंई की एक वेब सीरीज में देखा गया था.

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो