रिहाई के बाद सीएम आवास पहुंचे केजरीवाल, कल जाएंगे हनुमान मंदिर

Arvind Kejirwal: चुनावी घमासान के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल से रिहा हो गए है.

JBT Desk
JBT Desk

Arvind Kejirwal: चुनावी घमासान के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 49 दिनों बाद तिहाड़ जेल से रिहा हो गए है. जेल से निकलते ही अरविंद केजरीवाल ने देश की जनता और सुप्रीम कोर्ट के जज का धन्यवाद किया है. इस दौरान उन्होंने अपने भाषण में 11 मई शनिवार के कार्यक्रम के बारे में बताया है. आइए जानते हैं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने तिहाड़ जेल से रिहा होते हुए किन किन मुद्दों पर सवाल उठाया है.

आपनों के बीच में आकर अच्छा लगा: केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल से बाहर आ गए हैं, इस बीच दिल्ली की जनता में जश्न का माहौल बना हुआ है. पूरी आतिशबाजी हो रही है. सभी लोग खुशियां मना रहे हैं, इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का पहला बयान सामने आया है इस दौरान उन्होंने कहा कि मैने कहा था कि सबसे पहले देश की जनता और सुप्रीम कोर्ट के जज का धन्यवाद करता हूं जिनकी वजह से आज मैं आपके सामने हूं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि मैने कहा था न कि जल्दी आउगा और आ गया. इसके अलावा उन्होंने कहा कि आपने के बीच में आकर अच्छा लगा.

अरविंद केजरीवाल
अरविंद केजरीवाल

कल दिल्ली के कनॉड प्लेस में हनुमान मंदिर मिलते है: केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि सबसे पहले मैं हनुमान जी के आशीर्वाद से आप लोगों के बीच हूं और इसके अलावा मैं आप लोगों को धन्यवाद करना चाहता हूं. आगे उन्होंने भारत माता के जय के नारे लगाए और दिल्ली के कनॉड प्लेस में मिलने का वादा किया कि आप लोगों ज्यादा से ज्यादा लोग कल वहां हमें मिले.

 
अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि "मैं तन मन धन से तानाशाही के खिलाफ लड़ रहा हूं और लोगों के बीच लड़गा पड़ेगा इस देश को तनाशाही से बचाना पड़ेगा. कल 1 बजे पार्टी ऑफिस में पीसी होगी. और 11 बजे हनुमान मंदिर में सभी लोग आना वहीं मिलेगे."

सुप्रीम कोर्ट आज केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर आदेश सुना दिया है और उन्हें एक जून तक के लिए अंतरिम जमानत दे दी है. जांच एजेंसी ईडी ने अरविंद केजरीवाल की जमानत याचिका का विरोध किया था. इसके अलावा अब शराब घोटाले में आम आदमी पार्टी को आरोपी बनाने की तैयारी कर रही थी.

calender
10 May 2024, 07:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो