Malaika Arora Birthday: कैसे बनी बॉलीवुड की आइटम क्वीन मलाइका? जानिए एक्ट्रेस से जुड़ी कुछ रोचक बातें!

Malaika Arora Birthday: बॉलीवुड की एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का आज जन्मदिन हैं. अभिनेत्री का नाम लोगों के जुबां पर आते ही लोग उनकी शानदार फिटनेस और स्टाइलिंग की तारीफ करते नहीं थकते.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • आज है बॉलीवुड की आइटम क्वीन मलाइका का बर्थ डे
  • जानिए एक्ट्रेस से जुड़ी कुछ रोचक बातें

Malaika Arora Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. अभिनेत्री अक्सर अपने इस अंदाज के चलते लोगों में चर्चा का विषय बनी रहती हैं. एक्ट्रेस कुछ भी पहनती हैं वह स्टाइल बन जाता है. लेकिन आपको बता दें कि एक जमाना हुआ करता था कि मलाइका लड़कों के कपड़े पहन कर दादागिरी किया करती थीं. आइए एक्ट्रेस के जन्मदिन के मौके पर जानते हैं उनके जीवन से जुड़ी कुछ रोचक बातें. 

लड़कों की तरह करती थी दादागिरी 

मलाइका का जन्म 23 अक्टूबर 1973 में मुंबई के ठाणे में हुआ था. एक्ट्रेस आज आपने स्टाइलिश कपड़ों और फैशन की बदौलत बेशक छाईं रहती हैं. लेकिन बचपन में मलाइका स्टाइल के मामले में बिल्कुल सीधी- साधी हुआ करती थीं. रिपोर्ट्स के अनुसार, मलाइका बचपन में बिल्कुल लड़कों की तरह रहा करती थी. इतना ही नहीं मलाइका स्कूल के दिनों में सभी पर दादागिरी करती नजर आती थीं.  

कैसे शुरू हुआ मलाइका का फिल्मी सफर 

मलाइका जब 11 साल ,की थी तों उनके अपने माता-पिता के बीच तलाक हो गया था.  मलाइका ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि वह इस बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखेंगी. वह हमेशा से ही एक टीचर बनना चाहती थी. लेकिन मलाइका ने बहुत ही कम उम्र में  वीडियो जॉकी की तरह अपने करियर की शुरुआत की. क्लब एमटीवी जैसे शोज में वीडियो जॉकी की तरह काम करने के बाद मलाइका ने मॉडलिंग की दुनिया की ओर कदम रखा. एक्ट्रेस अपनी मॉडलिंग के साथ अपने डांस को भी लेकर हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती हैं. उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग किए हैं.

टॉप की आइटम गर्ल्स में हैं शुमार 

मलाइका ने अपने डांस के हुनर के चलते फिल्मी दुनिया में पहचान बनाई. वह अपने जमाने की टॉप आइटम गर्ल्स में शुमार थीं, जिन्होंने 'छैया-छैया', 'मुन्नी बदनाम हुई' जैसे कई गानों पर परफॉर्मेंस देकर लोगों के बीच पहचान बनाई थी. फिल्मों में आने से पहले मलाइका अरोड़ा विज्ञापनों में काम किया वहीं पर एक ऐड की शूटिंग के दौरान उनकी मुलाकात अरबाज खान से हुई थी. दोनों ने शादी के 19 साल बाद एक-दूसरे के साथ रहने के बाद हमेशा के लिए अलग हो गए.  इन दिनों मलाइका, अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते में हैं.

calender
23 October 2023, 11:54 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो