कंगना ने उर्मिला मातोंडकर को लेकर की थी अभद्र टिप्पणी, अब 4 साल पहले का वीडियो हो रहा वायरल

हाल ही कंगना रनौत को लेकर कांग्रेसी नेता सुप्रिया श्रीनेत ने अपने सोशल मीडिया पर अभद्र पोस्ट की थी. इस बीच कंगना का 4 साल पुराना वीडियो वायरल हो रहा जिसमें एक्ट्रेस ने उर्मिला मातोंडकर को लेकर गंदी बात कही थी.

JBT Desk
JBT Desk

Kangana Ranaut Controversy: कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत एक बार फिर सुर्खियों में छाई हुई हुई है. एक्ट्रेस राजनीति में एंट्री करने जा रही है. बीजेपी ने उन्हें हिमाचल प्रदेश की मंडी से लोकसभा चुनाव के लिए टिकट दिया है. इस बीच एक्ट्रेस को लेकर बीते दिन कांग्रेसी लीडर सुप्रिया श्रीनेत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दिया था जिसपर कंगना ने पलटवार भी किया था.

हालांकि अब एक्ट्रेस का 4 साल पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर को लेकर अभद्र टिप्पणी करती हुई नजर आ रही है.

कंगना का चार साल पूराना वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा कंगना का यह वीडियो साल 2020 का है. इस वीडियो में कंगना नेशनल टीवी पर उर्मिला मातोंडकर के बारे में  बात करती हुई नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस कहती हुई नजर आ रही है कि मैंने उर्मिला मातोंडकर का एक बहुत ही अपमानजनक इंटरव्यू देखा था. कंगना आगे कहती है कि वह मेरे बारे में बात कर रही थी और मेरा मजाक उड़ा रही थी. मेरे स्ट्रगल का भी मजाक उड़ा रही थी और इस बात को लेकर तंज भी कस कर रही थी कि मैं टिकट के लिए bjp को खुश करने की कोशिश कर रही हूं.

कंगना ने उर्मिला को बताया था सॉफ्ट पॉर्न स्टार

इस वीडियो में कंगना आगे कहती हुई नजर आ रही है कि, यह समझने के लिए किसी टैलेंट या स्कील की जरूरत नहीं है कि मेरे लिए टिकट पाना ज्यादा मुश्किल नहीं है. उर्मिला मातोंडकर एक सॉफ्ट पॉर्न स्टार हैंय वह अपनी एक्टिंग के लिए नहीं जानी जाती है वह किस लिए जानी जाती है? सॉफ्ट पोर्न करने के लिए सही है. कंगना आगे कहती है कि अगर उन्हें टिकट मिल सकता है तो मुझे टिकट क्यों नहीं मिलेगा.

देखें वीडियो

calender
26 March 2024, 11:35 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो