अपने जन्मदिन पर कंगना ने किया बड़ा खुलासा, इस सीट से लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव

अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने जन्मदिन पर लोकसभा चुनाव लड़ने कि इच्छा जताई है. वहीं अपने जन्मदिन पर उन्होंने बगलामुखी मंदिर के दर्शन भी किए हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Shimla: अभिनेत्री कंगना रनौत को सुर्खीयों में देखा जाता है. इस बार कंगना ने अपने जन्मदिन पर लोकसभा का चुनाव लड़ने को लेकर बात बोली है. उन्होंने अपने जन्मदिन पर लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर बात कही है. इसके साथ ही  भारतीय जनता पार्टी उनको अपना उम्मीदवार बना सकती है. दूसरी ओर कंगना ने अपने जन्मदिन पर हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में बगलामुखी मंदिर में देवी से आशीर्वाद लिया है. वहीं पत्रकारों ने लोकसभा चुनाव को लेकर पूछा कि क्या वो चुनाव लड़ेंगी. तो कंगना ने बोला की माता की कृपा होगी, तो वो मंडी संसदीय क्षेत्र से जरूर चुनाव लड़ेंगी

कंगना लड़ सकती चुनाव

कंगना ने माता के दर्शन करते हुए ये बताया कि मंडी संसदीय क्षेत्र से लड़ सकती हैं, लेकिन ये नहीं बताया कि वो किस पार्टि से लोकसभा चुनाव लड़ेगी. वहीं हिमाचल प्रदेश में से लोकसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी ने अपने दो उम्मीदवारों के नाम का ऐलान नहीं किया है. कंगना के इस बयान से कयास लगाया जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी उनको अपना उम्मीदवार बना सकती है. 

राजनीति में आने की इच्छा जताई

कंगना रनौत की  सक्रियता को देखकर ऐसा माना जा रहा है कि वो शायद मथुरा से चुनाव लड़ सकती हैं. कंगना ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू में राजनीति में आने की इच्छा जताई थी. वहीं कंगना ने हाल ही में कहा था कि मैं बीजेपी की कोई प्रवक्ता नहीं हूं. ये सही जगह और सही समय नहीं है चुनाव लड़ने की बात को लेकर, ये घोषणा सही वक्त पर सही जगह ही की जाएगी. 
 

calender
24 March 2024, 09:49 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो