Karwa Chauth 2023: ये बॉलीवुड एक्ट्रेस मनाएंगी पहली बार करवा चौथ का त्योहार

Karwa Chauth 2023: देशभर में 1 अक्टूबर को करवा चौथ का त्योहार बनाया जायेगा. साथ ही इस साल ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जो अपने पति की लंबी आयु के लिए पहली बार ये त्योहार करेंगी. कियारा से लेकर परिणीति चौपड़ा तक इस त्योहार को मनाया जायेगा.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

Karwa Chauth 2023: देशभर में 1 अक्टूबर को करवा चौथ का त्योहार बनाया जायेगा. साथ ही इस साल ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जो अपने पति की लंबी आयु के लिए पहली बार ये त्योहार करेंगी. कियारा से लेकर परिणीति चौपड़ा तक इस त्योहार को मनाया जायेगा. 1 अक्टूबर को सभी एक्ट्रेस अपने –पतियों के लिए लंबी आयु का व्रत पूरे दिन तक रखेंगी. इस बार की करवा चौथ कई बॉलीवुड एक्ट्रेस के लिए पहली करवा चौथ रहेगी.

कियारा ने फरवरी 2023 में सिद्धार्थ के साथ शादी की जिसके बाद उनकी यह करवा चौथ पहली करवा चौथ रहेगी. आपको बता दें कि कियारा ने अपने बॉयफ्रेड के साथ शादी की थी अभी दोनों को एक साल भी नहीं हो पाया है. कियारा और सिद्धार्थ ने यह फैसला किया है पहली बार वह करवा चौथ का व्रत अपने ससुराल में करेंगी.

साउथ एक्ट्रेस अनुष्का मोटवानी ने सोहेल कटोरिया से साल 2022 में दिसबंर में शादी की थी इनकी भी यह पहली करवा चौथ है जिसे वह अपने ससुराल में मनाने वाली हैं. इसके साथ ही सुर्खियों में चलने वाले कपल्स परिणीति चौपड़ा और राघव चड्डा ने 24 सितंबर 2023 को शादी की थी. कपल्स का यह पहला करवा चौथ है जिसे उन्होंने ससुराल में मनाने का फैसला किया है.

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो