सलमान खान के घर फायरिंग करने वाले आरोपी ने जेल में की खुदकुशी, हुई मौत

सलमान खान के घर पर फायरिंग करने के आरोप में जेल की सलाखों के पीछे पड़े अनुज थापन को लेकर खबर आ रही है कि उसने जेल में खुदकुशी की कोशिश की है. जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

JBT Desk
JBT Desk

Salman Khan: सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले आरोपी को लेकर बड़ी खबर आ रही है कि अनुज थापन की मौ हो गई है. बताया जा रहा है कि उसने जेल में खुदकुशी की कोशिश की थी और उसे अस्पताल में ले जाया गया था. जहा डॉक्टरों ने उसे इलाज के दौरान मुर्दा करार दिया गया है. थापन को मुंबई पुलिस ने एक अन्य आरोपी सोनू सुभाष चंदर (37) के साथ 25 अप्रैल को पंजाब से गिरफ्तार किया था.

मुंबई पुलिस ने बुधवार को कहा कि सलमान खान फायरिंग मामले के एक आरोपी ने आत्महत्या करने की कोशिश की. 32 वर्षीय अनुज थापन के रूप में पहचाने जाने वाले आरोपी पर मुंबई में सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी करने वाले दो लोगों को हथियार मुहैया कराने का आरोप था. सूत्रों के मुताबिक थापन ने पुलिस हिरासत में अपनी जान देने की कोशिश की. घटना के बाद उन्हें मुंबई के जीटी अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

14 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा इलाके में बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान के घर के बाहर दो नामालूम बाइक सवार लोगों ने चार राउंड फायरिंग की. इस घटना में किसी की मौत नहीं हुई और न ही कोई घायल हुआ. घटना सुबह करीब 4:51 बजे हुई जब दो लोगों ने मौके से भागने से पहले गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर चार राउंड फायरिंग की. मुंबई पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक जब गोलीबारी हुई तब सलमान खान अपने घर पर मौजूद थे.

घटना के बाद मुंबई पुलिस ने दो शूटरों विक्की गुप्ता और सागर पाल को गुजरात के भुज से हिरासत में लिया था. दोनों से पूछताछ के बाद पुलिस ने थापन और चंद्र को गिरफ्तार किया था. 

calender
01 May 2024, 03:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो