Anant-Radhika की शादी पर ट्रैफिक एडवाइजरी हुई जारी तो भड़क उठे लोग, कह दी ये बात

Mumbai Police Traffic Advisory: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होने वाली है. जिसको लेकर सोशल मीडिया पर मुंबई पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है जिसमें 12 जुलाई को ट्रैफिक को लेकर एडवाइजरी जारी कर दी है. जिसके बाद लोगों इस पोस्ट को देख कर भड़क गए. लोगों ने पोस्ट पर कमेंट्स करके अपना गुस्सा जाहिर किया. आइए जानतें हैं पूरा मामला.

JBT Desk
JBT Desk

Mumbai Police Traffic Advisory: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होने जा रही है. शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं. जिसके लिए मेहमानों का आना जाना शुरू हो गया है. इस शादी में  बॉलीवुड हस्तियों का जमावड़ा लगा हुआ है, इसी के साथ कई बड़े बिजनेसमैन भी शमिल हो रहे हैं, इसी को देखते हुए मुंबई पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी किया है. 

सोशल मीडिया के एक्स अकाउंट पर मुंबई पुलिस ने 5 जुलाई से लेकर 15 जुलाई तक ट्रैफिक एडवाइजरी जारी किया है. इस पोस्ट के पब्लिश हो जाने के बाद लोगों ने अपना गुस्सा व्यक्त करना शुरू कर दिया है . जिसमें लोगों ने कई तरीके की बातें की हैं.

खास इंतजाम करने के आदेश

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी इतनी हाई प्रोफाइल हो चुकी है कि मुंबई पुलिस को इसके लिए खास इंतजाम करने का आदेश दिया गया है. मुंबई पुलिस ने आदेश का पालन करते हुए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है, जिसे देखकर लोग भड़क गए. क्योंकि ट्रैफिक एडवाइजरी ने लोगों को परेशान कर दिया है और वे अपने-अपने तरीके से सोशल मीडिया पर भड़ास निकाल रहे हैं.

जियो सेंटर रोड से बचने की सलाह

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट कीशादी को लेकर मुंबई के लोगों के लिए एक ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है. सोशल मीडिया पर दी गई एडवाइजारी के अनुसार, बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (BKC) और जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर के आस-पास की सड़कें ब्लॉक करने और रूट डायवर्ट करने के लिए एडवाइजरी जारी की है.

यूजर्स ने निकाली भड़ास

 मुंबई पुलिस के ट्रैफिर एडवाइजरी जारी करने के बाद लोग भड़क गए. सोशल मीडिया पर लोगों ने  नाराजगी जाहिर की. जिसमें से एक यूजर ने लिखा  एक उद्योगपति का निजी कार्यक्रम सार्वजनिक कार्यक्रम कब बन गया? क्या मुंबई के हर नागरिक को इसमें आमंत्रित किया गया है या कुछ चुनिंदा लोगों को? आम जनता को असुविधा में डालने की बजाय आयोजकों को इसे दिन में, शायद रात के समय में पुनर्निर्धारित करने के लिए कहा जाना चाहिए था.

calender
09 July 2024, 10:48 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो