'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का नया गाना 'ढिंढोरा बाजे रे' हुआ रिलीज

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की अपकमिंग रोमांटिक कॉमेडी और ड्रामा फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का एक और नया गाना ‘ढिंढोरा बाजे रे’ रिलीज हो गया है

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की अपकमिंग रोमांटिक कॉमेडी और ड्रामा फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का एक और नया गाना ‘ढिंढोरा बाजे रे’ रिलीज हो गया है. यह गाना 3 मिनट 26 सेकंड का यह गाना दुर्गा पूजा की थीम पर बनाया गया है.

बता दें कि इस गाने को मशहूर सिंगर दर्शन रावल और भूमि त्रिवेदी ने गाया है. ‘ढिंढोरा बाजे रे’ का संगीत प्रीतम ने तैयार किया है और इसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं. इसमें एक्ट्रेस और एक्टर दोनों लाल रंग के पारंपरिक परिधान में नजर आ रहे हैं. चारों तरफ उत्सव का माहौल है. देवी का मंडप सजाया गया है, जहां रॉकी और रानी देवी दुर्गा की एक बड़ी मूर्ति के सामने नृत्य करते नजर आ रहे हैं.

इस साल की सबसे बड़ी फिल्म का निर्देशन करण जौहर करेंगे. इस फिल्म से करण जौहर 7 साल बाद बतौर डायरेक्टर वापसी कर रहे हैं. इसलिए हर कोई इस फिल्म का इंतजार कर रहा है. 

अभी से शुरू हुई फिल्म की एडवांस बुकिंग

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की टीम इस वक्त फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी है और वे अपनी फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. इसी बीच फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है.

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर एक अमीर पंजाबी लड़के का किरदार निभाते नजर आने वालें हैं. वहीं एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक बंगाली लड़की का किरदार निभाती नजर आएंगी.

calender
24 July 2023, 10:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो