Film Jailer: सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ अपनी फिल्म 'जेलर' देखेंगे रजनीकांत, पहुंचे लखनऊ

Film Jailer: फिल्म 'जेलर' 10 अगस्त को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज की गई. इस फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म ने 8 दिनों में दुनियाभर में 470 करोड़ की कमाई कर ली है.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

हाइलाइट

  • 10 अगस्त को सीनेमाघरों में रिलीज हुई थी फिल्म जेलर
  • फिल्म ने 8 दिनों में कुल 470 करोड़ की कमाई कर ली है
  • अपनी फिल्म के प्रोमाशन में अभी काफी व्यस्त हैं रजनीकांत

Film Jailer: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मेगास्टार रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' दुनिया में खूब धूम मचा रही है. यह फिल्म 10 अगस्त से दुनियाभर के सीनेमाघरों में रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है. फिल्म ने आठ दिनों में 400 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है. अभिनेता इन दिनों अपनी फिल्म 'जेलर' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं. अब शनिवार, (19 अगस्त) को मेगास्टार रजनीकांत उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ लखनऊ में अपनी फिल्म जेलर देखेंगे.

हाल ही में मीडिया से बाच करते हुए साउथ के सुपरस्टार ने इस बात की जानकारी दी है. उनसे पूछा गया कि उनकी फिल्म 'जेलर' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. उन्होंने कहा कि वे यूपी आए हुए हैं. शनिवार को सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ अपनी फिल्म भी देखने जा रहे हैं. रजनीकांत ने कहा कि उनकी फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है, क्योंकि सब ऊपरवाले की दुआ है. 

 

फिल्म ने 8 दिनों में  की 470 करोड़ की कमाई 

बता दें कि एक्टर रजनीकांत पॉलिटिक्स में भी पूरी तरह से सक्रिय हैं. इसी के साथ वे फिल्मों में भी लगातार अपनी सक्रियता दिखा रहे हैं. रजनीकांत की बात करें तो वे 72 साल के हो चुके हैं. उनकी तमिल फिल्म 'जेलर' 10 अगस्त को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज की गई. इस फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म ने 8 दिनों में दुनियाभर में 470 करोड़ की कमाई कर ली है. ये आंकड़े अपने आप में ही रजनीकांत की लोकप्रियता और उनकी सफलता को बयां करता है. 

क्या है जेलर की कहानी?

जेलर फिल्म एक पिता और बेटे की कहानी है. जिसमें रजनीकांत ने रिटायर्ड जेलर का किरदार निभाया है. फिल्म में उनके बेटे का कत्ल कर दिया जाता है, जिसका बदले लेने की पूरी कहानी इस फिल्म में दिखाई गई है. इस फिल्म में तमन्ना भाटिया ने एक आइटम सॉन्ग भी किया है जो फिल्म के रिलीज़ के पहले काफी सुर्खियों में रहा है.

calender
19 August 2023, 08:00 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो