एक्ट्रेस राखी सावंत के भाई राकेश सावंत अरेस्ट, बिजनेसमैन ने दर्ज कराया था चेक बाउंस का केस

एक्ट्रेस राखी सावंत के भाई राकेश सावंत को मुंबई में चेक बाउंस मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। जिस केस में राकेश को अरेस्ट किया गया है, वह मामला तीन साल पुराना है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • एक्ट्रेस राखी सावंत के भाई राकेश सावंत चेक बाउंस के मामले में गिरफ्तार

एक्ट्रेस राखी सावंत (Actress Rakhi Sawant) के भाई राकेश सावंत (Rakesh Sawant) को मुंबई में चेक बाउंस मामले (Check Bounce Case) में गिरफ्तार कर लिया गया है। जिस केस में राकेश को अरेस्ट किया गया है, वह मामला तीन साल पुराना है। राकेश सावंत पर चेक बाउंस का यह मामला एक बिजनेसमैन ने दर्ज कराया था। 

सकाल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, राकेश को ओशिवारा पुलिस ने मुंबई में 7 मई को गिरफ्तार किया था और सोमवार को उसे अदालत में पेश किया गया था. कथित तौर पर, राकेश को 22 मई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

क्या है मामला?

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि 2020 में एक बिजनेसमैन ने राकेश के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी। चेक बाउंस मामले में तीन साल पहले पुलिस ने राकेश को गिरफ्तार किया था, हालांकि बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था। अदालत ने राकेश को इस शर्त पर जमानत दी थी कि वह बिजनेसमैन के पैसे लौटा देगा। राकेश ऐसा करने में असफल रहा और उसे एक बार फिर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि राखी सांवत को बॉलीवुड इंडस्ट्री की ‘ड्रामा क्वीन’ भी कहा जाता है। वह अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी-जाती है। बीते साल अपने एक्स-हसबैंड आदिल खान को लेकर काफी जयदा चर्चा में बनी हुई थीं। आदिल पर राखी ने कई गंभीर आरोप भी लगाए थे। एक्ट्रेस ने आरोप लगाया था कि आदिल उनके साथ मारपीट करता था। वह उन्हें धोखा दे रहा था। राखी ने आदिल पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के भी आरोप लगाए थे।

calender
09 May 2023, 03:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो