Taarak Mehta Ka Oolta Chashma के रोशन भाभी ने शो के मेकर्स पर लगाया यौन शोषण का आरोप

Taarak Mehta Ka Oolta Chashma : टीवी के लोकप्रिय शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में मिसेज सोढ़ी का रोल प्ले करने वाली जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने शो के मेकर्स पर घिनौना इल्जाम लगाया है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो टीवी का सबसे लोकप्रिय शो है। इस शो के में रौशन भाभी का किरदार प्ले करने वाली जेनिफर मिस्त्री ने शो के मेकर्स पर शारीरिक शोषण का सनसनीखेज आरोप लगाया है। एक्ट्रेस ने कहा कि ये सब 15 साल से चलता आ रहा है। इस मामले में जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने शो के मेकर्स के खिलाफ लिखित याचिका भी दायर किया है। उन्होंने शो के प्रोजेक्ट मैनेजर और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर और मेकर्स के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाया है।

तारक मेहता शो के मेकर्स पर लगा घिनौना आरोप

पिछले 15 सालों से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है, लेकिन लगातार शो के स्टार कास्ट के द्वारा मेकर्स पर आरोप लगाए जा रहे हैं। ऐसे में शो के सभी स्टारकास्ट एक-एक करके शो को अलविदा कह रहे हैं। जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल से पहले शैलेश लोढ़ा ने भी शो के मेकर्स पर आरोप लगाया था। जेनिफर ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने 7 मार्च के बाद से शो के लिए एक भी शूटिंग नहीं की है।

जेनिफर ने कहा 15 साल से हो रही शारीरिक शोषण का शिकार

जेनिफर ने बताया कि 6 मार्च को उनके साथ एक ऐसी घटना हुई जिसको वो कभी भूला नहीं सकती है, 6 मार्च को यह घटना हुई उस दिन उनकी सालगिरह थी, उन्होंने कहा मुझे उस दिन घर नहीं जाने दिया गया, जब मैं जाने लगी तो प्रोजेक्ट मैनेजर और मेकर्स ने मिलकर मेरी कार को रोका और मुझे धमकी भी दी। उसके बाद एक्ट्रेस ने कहा कि मैं इतने सालों से इस शो में काम कर रही हूं, आप मेरे साथ ऐसा नहीं कर सकते हैं, जिसके बाद उन लोगों ने मुझे डराया और धमकाया भी।

होली की छुट्टी मांगने पर शुरू हुआ था विवाद

जेनिफर ने अपने इंटरव्यू में आगे बताया कि 7 मार्च को मैने होली के लिए छुट्टी मांगते हुए कहा कि मुझे 2 घंटे के लिए घर जाने दो मेरी बेटी मेरा इंतजार कर रही है, लेकिन उन्होंने सबका एडजस्टमेंट कराया सिवाए मेरे, फिर मैंने महसूस किया कि ये जगह महिलाओं के काम करने के लिए नहीं है, प्रोजेक्ट मैनेजर ने 4 बार बार मुझे सबके सामने गेट आउट बोला, ये पूरी घटना 7 मार्च को हुआ है जो सीसीटीवी में रिकॉर्ड है।

आपको बता दें कि मेकर्स के खिलाफ एक्ट्रेस ने एक्शन लेते हुए उनके खिलाफ यौन शेषण का मामला दर्ज कराया है।

calender
11 May 2023, 04:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो