शाहिद कपूर ने मायानगरी में पूरे किए 20साल, इस खुशी में पत्नी मीरा ने दी ग्रैंड पार्टी

Shahid Kapoor: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहिद कपूर ने अपनेएक्टिंग करियर में 20 साल पूरे कर लिए हैं। इस खुशी में उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने अपने पति के लिए घर में एक शानदार पार्टी रखकर सेलिब्रेट किया है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Shahid Kapoor completed 20 years in Bollywood: बॉलीवुड इंडस्ट्री में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी को शानदार कपल के रूप में देखा जाता है। ये जोड़ी हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। ऐसे में एक बार फिर ये कपल लाइमलाइट में आ गए हैं। दरअसल, शाहिद कपूर ने फिल्मी दुनिया में 20 साल का सफर पूरा कर लिया है। इस खास मौके पर एक्टर की वाइफ ने उनके लिए एक ग्रैंड पार्टी ऑर्गनाइज कर अपनी खुशी का इजहार किया है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की पार्टी की झलक 


शाहिद कपूर ने इंडस्ट्री में 20 साल पूरे करने पर उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने जबरदस्त पार्टी दी है। पार्टी की तस्वीरों को एक्टर की वाइफ ने अपने ऑफिशियली इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। मीरा राजपूत द्वारा शेयर किए गए तस्वीर में आप देख सकते हैं कि स्टोरी पर शाहिद कपूर का फोटो है, इस फोटो के बैकग्राउंड  में पिंक कलर की सजावट दिख रही है। इसके अलावा दीवार पर सेलिब्रेट ग्लोरियस ईयर्स भी लिखा हुआ नजर आ रहा है।

शाहिद कपूर का 20 साल का फिल्मी सफर

शाहिद कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग की शुरुआत एक डांसर के रूप में किया था। इसके बाद एक्टर को 2003 में आई फिल्म 'इश्क विश्क' में काम करने का अवसर मिला। इस फिल्म के बाद शाहिद कई फिल्मों में काम किए लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा शोहरत 'उड़ता पंजाब' और 'जब वी मेट' फिल्म से हासिल हुई।

ओटीटी पर भी शाहिद कपूर ने किया काम

फिल्मों के अलावा शाहिद कपूर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपना भौकाल दिखा चुके हैं। हाल ही में रिलीज हुई शाहिद कपूर की फर्जी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है। शाहिद कपूर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड मीरा राजपूत से शादी रचाई है। उनके शादी को 8 साल पूरे हो गए हैं। 

calender
11 May 2023, 11:13 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो