फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' की रिलीज से पहले अजमेर शरीफ पहुंची सारा, चादर चढ़ाकर मांगी दुआ

 'Zara Hatke Zara Bachke': बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही है। इस बीच सारा अली खान की अजमेर शरीफ दरगाह की तस्वीरें वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चे में है। बहुत जल्द सारा और विक्की कौशल की फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

'Zara Hatke Zara Bachke': सारा अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' की रिलीज होने से पहले राजस्थान के अजमेर शरीफ दरगाह में चादर चढ़ाने पहुंची थी, दरगाह पहुंचने से एक दिन पहले सारा विक्की कौशल के साथ अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए जयपुर जाने मुंबई एयरपोर्ट पर देखी गई थी। इन सब के बीच सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो में सारा अजमेर शरीफ पर जियारत करते हुए दिखाई दे रही है।

अजमेर शरीफ पहुंची सारा

इस दौरान सारा ने मिंड ग्रीन कलर का सलवार सूट पहना था और सिर को दुपट्टे से ढक रखा था। वीडियो में आगे आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस दरगाह के दिवार पर धागा बांधते और दुआ करती हुई नजर आ रही है।

दरगाह में चादर चढ़ा कर मांगी दुआ

सारा अली खान कई मौके पर मंदिरों और दरगाहों पर जाते हुए देखी जाती है। इससे पहले साल 2021 में सारा अपनी मां अमृता सिंह के साथ अजमेर शरीफ दरगाह गई थी। इस दौरान की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम से शेयर की थी।

देखें वीडियो-

कब होगी 'जरा हटके जरा बचके' रिलीज

सारा अली ने हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया है और अब लक्ष्मण उतेकर की फिल्म जरा हटके जरा बचके सिनेमाघरों में रिलीज होने की पूरी तैयारी में है। फिल्म में सारा अली खान के साथ विक्की कौशल भी दमदार अभिनय करते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में शारिब हाशमी और राकेश बेदी भी अहम भूमिका में है। वही इस फिल्म की रिलीज की बात करे तो 'जरा हटके जरा बचके' फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

calender
22 May 2023, 11:57 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो