कांस डेब्यू के बाद, शॉर्ट वाइट ड्रेस और शाइनी केप में रेड कार्पेट पर चलीं सपना चौधरी

जानी-मानी हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी ने '76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल' में डेब्यू करने के बाद दूसरी बार कान्स 2023 के रेड कार्पेट पर चलीं।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • कांस डेब्यू के बाद, शॉर्ट वाइट ड्रेस और शाइनी केप में रेड कार्पेट पर चलीं सपना चौधरी

जानी-मानी हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने '76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल' में डेब्यू करने के बाद दूसरी बार कान्स 2023 के रेड कार्पेट पर चलीं। उनके डेब्यू लुक की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर अभी भी छाई हुई है। हाल ही में उनके दूसरे लुक की फोटोज सामने आई हैं, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

ये भी पढ़ें : Cannes Film Festival 2023: कान्स में आउटफिट ड्रेस को लेकर जमकर ट्रोल हुईं ऐश्वर्या राय

डांसर सपना चौधरी ने 'कान्स 2023' में अपने दूसरे दिन व्हाइट कलर की एक शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई नजर आई, जिसके साथ उन्होंने एक सिल्वर कलर की केप के साथ एक छोटी सफेद पंख वाली पोशाक पहनी थी जो घूंघट के रूप में दोगुनी हो गई थी क्योंकि उसने बाद में अपना सिर ढक लिया था। उन्होंने इसे मैचिंग हील्स के साथ अटैच किया और अपने सेंटर पार्टिंग बालों को पोनीटेल में बांधा हुआ था।

सपना चौधरी का कांस में डेब्यू लुक

सिंगर सपना चौधरी के कान्स में फर्स्ट लुक की बात करे तो अपनी पहली अपीयरेंस के लिए सपना ने पिंक स्टोन-एम्बेलिश्ड गाउन पहना हुआ था, जो 30 किलो का था। सपना को इतने भारी गाउन में चलते हुए काफी दिक्कत भी हुई थी। हालांकि, जिस तरह से उन्होंने इसे कैरी किया, वह वाकई काबिले-तारीफ है।

calender
21 May 2023, 05:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो