Cannes Film Festival 2023: कान्स में आउटफिट ड्रेस को लेकर जमकर ट्रोल हुईं ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने गुरुवार को इस साल के कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहली बार रेड कार्पेट पर चलकर सबका ध्यान खींचा है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • Cannes Film Festival 2023: कान्स में आउटफिट ड्रेस को लेकर जमकर ट्रोल हुईं ऐश्वर्या राय

Cannes Film Festival 2023: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने गुरुवार को इस साल के कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहली बार रेड कार्पेट पर चलकर सबका ध्यान खींचा है। वासे तो ऐश्वर्या कान्स में हमेशा अपने लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं और इस बार भी वैसा ही हो रहा है। उन्होंने सिल्वर गाउन में वॉक किया। जिसमें एक बड़ी सी हुडी से उनका सिर कवर था। अपने इस लुक को लेकर ऐश्वर्या ट्रोल हो रही हैं। उनके इस लुक का कई लोग मजाक उड़ा रहे हैं तो कुछ उनकी तारीफ के पुल बांध रहे हैं।

एक्ट्रेस ऐश्वर्या कान्स में अपने लुक से एक्सपेरिमेंट करने से पीछे नहीं हटती हैं। इसीलिए उन्होंने कुछ अलग ही किया। उन्होंने लार्जर दैन लाइफ सिल्वर और ग्रे गाउन पहना था। कान्स 2023 में अपनी शुरुआत करने से पहले, ऐश्वर्या प्रतिष्ठित उत्सव के मौके पर एक साक्षात्कार के लिए बैठीं, जहाँ ऐश्वर्या दशकों से नियमित रही हैं। उसने चमकीले हरे रंग की पोशाक पहन रखी थी। 

एक्ट्रेस के इस लुक की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। कई यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- 'चिकन शॉरमा लग रही है एल्युमिनियम फॉइल में' वही दूसरे ने उनकी ड्रेस को समोसा ड्रेस बता दिया। एक यूजर ने लिखा- 'स्टील की चादर का घूंघट क्यों डाला है।

अगर ऐश्वर्या राय के वर्कफ़्रंट की बात करे तो एक्ट्रेस की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पोन्नियिन सेल्वन 2 (Ponniyin Selvan 2) में नजर आई हैं। इस फिल्म में उनके अलावा तृषा कृष्णन और चियान विक्रम जैसे सितारों ने भी काम किया है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। 

calender
19 May 2023, 01:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो