SatyaPrem Ki Katha Teaser: 'सत्यप्रेम की कथा' का टीजर रिलीज

गुरुवार को बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की आगामी फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' का टीज़र रिलीज चुका है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • SatyaPrem Ki Katha Teaser: 'सत्यप्रेम की कथा' का टीजर रिलीज

सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी रचाने के बाद कियारा आडवाणी ‘सत्यप्रेम की कथा’ से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं। गुरुवार को बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की आगामी फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' का टीज़र रिलीज चुका है। फिल्म का ये टीजर आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। इस फिल्म के रिलीज के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

‘सत्यप्रेम की कथा’ का टीजर रिलीज 

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की खूबसूरत जोड़ी एक बार फिर से 'भूल भुलैया 2' के बाद अब 'सत्यप्रेम की कथा' से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। इस फिल्म का टीजर कियारा आडवाणी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। टीजर बहुत ही शानदार दिख रहा है। इसकी शुरुआत कार्तिक आर्यन के बैकग्राउंड डायलॉग से होती है। कार्तिक कहते सुने जाते हैं, बाते जो कभी पूरी ना हों, वादे जो अधूरे हों, हंसी जो कभी कम ना हो। आंखें जो कभी नम ना हो और अगर हो तो बस इतना जरूर हो आंसू उसके पर आंखे मेरी नम हो। इसके बाद कार्तिक और कियारा की खूबसूरत रोमांटिक कैमिस्ट्री स्क्रीन पर नजर आती है।

कब होगी रिलीज सत्यप्रेम की कथा?

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की लीड रोल वाली फिल्म 'सत्य प्रेम की कथा' के टीजर के साथ-साथ रिलीज डेट भी सामने आ गई हैं। 'सत्य प्रेम की कथा' की 29 जून 2023 को सिनमाघरों में रिलीज होने के लिए वाली हैं।

calender
18 May 2023, 01:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो