Satyaprem Ki Katha Review: सिनेमाघरों में रिलीज हुई सत्यप्रेम का कथा, कार्तिक-कियारा की फिल्म हो रही जमकर तारीफ

Satyaprem Ki Katha Review: इन दिनों कार्तिक-कियारा की जोड़ी सुर्खियों में बनी हुई है. दरअसल, आज सिनेमाघरों में उनकी फिल्म 'सत्यप्रेमी की कथा' रिलीज की गई है। इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों में काफी बज बना हुआ है. इस फिल्म के फर्स्ट शो देखने वाले दर्शकों का ट्विटर पर रिव्यू भी आना शुरू हो गया तो चलिए जानते हैं उनको ये फिल्म कैसी लगी.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Satyaprem Ki Katha : कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' आज सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है. इस फिल्म के फर्स्ट शो देखने के बाद दर्शकों का रिएक्शन भी आना शुरू हो गया है. कई लोग फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं तो वही कई लोग कार्तिक और कियारा की जोड़ी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

ट्विटर पर कियारा-कार्तिक की जोड़ी का धूम-

बॉलीवुड के यंग स्टार में से एक कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी फिल्म भूल भूलैया 2 से ही काफी पसंद किए जा रहे हैं. सत्यप्रेम की कथा इस समय ट्विटर पर खूब धूम मचा रही है. इस फिल्म का फर्स्ट रिव्यू आउट हो गया है, दर्शकों ने इस फिल्म में कार्तिक-कियारा की जोड़ी को दमदार बताया है.

सत्यप्रेम की कथा को दर्शक बता रहे एंटरटेनर-

इस फिल्म का फर्स्ट शो देखने के बाद ट्विटर पर फिल्म की समीक्षाएं आना शुरू हो गया है. एक यूजर ने लिखा है- ''सत्यप्रेम की कथा फिल्म एक बेहद सुंदर, एंटरटेनर और जीवन शैली से जुड़ी हुई है, इस फिल्म में कियारा का अभिनय बेहद शानदार है, यह फिल्म सादगी के साथ प्यार की गहराई और मासूमियत को दर्शाती है''.

सत्यप्रेम की कथा स्टारकास्ट-

समीर विद्वांस की डायरेक्शन में बनी फिल्म सत्यप्रेम की कथा में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में है. इसके अलावा फिल्म में  सुप्रिया पाठक, सिद्धार्थ रांदेरिया, राजपाल यादव, गजराज राव भी अहम भूमिका में हैं.

यहां देखें ट्विटर रिव्यू-

calender
29 June 2023, 01:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो