Spy Review: निखिल सिद्धार्थ की फिल्म 'Spy' सिनेमाघर में हुई रिलीज, जबरदस्त परफॉर्मेंस करते दिखे एक्टर

Spy Release: निखिल सिद्धार्थ की फिल्म 'Sspy आज सिनेमाघरों में रिलीज की गई है. इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की काफी भीड़ देखने को मिल रही है. वहीं इस फिल्म को देखने के बाद दर्शकों का रिव्यू भी आना शुरू हो गया है. दर्शक फिल्म में निखिल की परफॉर्मेंस की खूब तारीफ कर रहे हैं.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

SPY Release in theaters: निखिल सिद्धार्थ की मोस्ट अवेटेड फिल्म SPY को देखने के लिए दर्शकों में काफी बज बना हुआ था, इस बीच फिल्म आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म में निखिल के परफॉर्मेंस की खूब तारीफ हो रही हैं. इस फिल्म की कहानी  नेताजी सुभाष चंद्र के इर्द-गिर्द घूमती है. सिनेमाघरों में में फिल्म का पहला शो देखने वाले का ट्विटर पर रिव्यू भी आना शुरू हो गया है.तो चलिए जानते हैं दर्शकों को यह फिल्म कैसी लगी.

धांसू है निखिल सिद्धार्थ की SPY-

SPY फिल्म एक जासूस की कहानी पर बनाई गई है जो जय नाम के एक रॉ एजेंट के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में जय एक कुख्यात हथियार डीलर और प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानी नेताजी सुभाष चंद्र बोस के रहस्यों के बीच संबंध को उजागर करता है. वह देश को बड़े खतरे से बचाता है, साथ ही अपने भाई की मृत्यु की वजह का भी पता लगाने रे लिए मिशन पर रहता है. इस फिल्म को लेकर मेकर्स से उम्मीद जताई थी कि यह फिल्म दर्शकों के उम्मीद पर खड़ा उतरेगी. आपको बता दें कि इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज के साथ ही दर्शकों में काफी बज बना हुआ था. वाकई यह फिल्म दर्शकों की उम्मीद पर खरा उतरा, दर्शकों को फिल्म में निखिल सिद्धार्थ की एक्टिंग काफी जबरदस्त लगी.

SPY  फिल्म को ट्विटर पर मिल रहे 5 स्टार-

गैरी बीएच द्वारा निर्देशित फिल्म SPY दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. ट्विटर पर फिल्म को 5 स्टार दे रहे हैं. इतना ही नहीं दर्शक का मानना है कि यह फिल्म 5 स्टार से ज्यादा स्टार डिजर्व करती है. SPY फिल्म के विजुअल्स और सॉन्ग दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। ट्विटर पर दर्शक  इस फिल्म को ओवरऑल बेहतरीन बता रहे हैं.

calender
29 June 2023, 12:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो