Satyaprem ki katha: ‘भूल भुलैया 2’ का रिकॉर्ड तोड़ेंगे कार्तिक और कियारा, ऐसा होगा ओपनिंग डे का कलेक्शन

Satyaprem ki katha: फिल्म सत्यप्रेम की कथा रिलीज हो चुकी है ऐसे में बताया जा रहा है कि कार्तिक और कियारा की फिल्म पहले दिन 7-9 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है। बाकी रिव्यूज का फिल्म के बिजनेस पर असर पड़ता देखना लाजमी है।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • कार्तिक और कियारा की फिल्म सत्यप्रेम की कथा इन दिनों लगातार खबरों में बनी हुई है।

Satyaprem ki katha: कार्तिक और कियारा की फिल्म सत्यप्रेम की कथा इन दिनों लगातार खबरों में बनी हुई है। जैसा कि आप लोग जानते ही हैं कि यह फिल्म 29 जुलाई यानी गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का फैंस को बड़ी बेसब्री के साथ लंबे समय से इंतजार था, लेकिन अब उनका इंतजार खत्म होने जा रहा है। दरअसल कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की इस फिल्म के नाम को लेकर आपत्ति दर्ज की गई थी। 

फिल्म का पहला नाम 

फिल्म सत्यप्रेम की कथा का पहला नाम सत्यनाराय़ण की कथा था, लेकिन इसका नाम बादल दिया गया और अब सत्यप्रेम की कथा रख दिया गया है। यह फिल्म एडवांस बुकिंग के आंकड़े सामने आ रहे हैं जिसके आधार पर ओपनिंग डे के कलेक्शन की कयासबाजी हो रही है।

फिल्म सत्यप्रेम की कथा में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की दूसरी बार जोड़ी बन रही है। इससे पहले दोनों ने साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में काम किया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। जिसको दर्शकों ने काफी पसंद किया था। 

पहले दिन कितनी की कमाई? 

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म सत्यप्रेम की कथा की एंडवास बुकिंग शुरू हो चुकी हैं। ऐसे में फिल्म ने पहले दिन 7 से 9 करोड़ रुपये तक की कमाई कर ली है। ऐसे में सत्यप्रेम की कथा फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ से काफी पीछे रह सकती है। ‘भूल भुलैया 2’ फिल्म ने पहले दिन 14 करोड़ रुपये से अधिक कमाई की थी जो कि सत्यप्रेम की कथा नहीं कर पाई।

calender
29 June 2023, 10:07 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो