Kamal Haasan In Project K: दीपिका पादुकोण-प्रभास के साथ 'Project K'में नज़र आएंगे कमल हासन

Project K Film: Project K में अमिताभ बच्चन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. अब इसमें सुपर स्टार कमल हासन का नाम भी जुड़ गया है. कमल हासन ने ख़ुद इस बात की पुष्टि की है कि वो 'प्रोजेक्ट के' का हिस्सा होंगे.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • दीपिका पादुकोण-प्रभास के साथ 'Project K'में नज़र आएंगे कमल हासन.

Kamal Hasaan In Project K:  नाग अश्विन की फिल्म 'प्रोजेक्ट के' का जब से ऐलान हुआ है तभी से फ़िल्म काफ़ी सुर्ख़ियों में हैं. फ़िल्म में अमिताभ बच्चन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. अब इसमें सुपर स्टार कमल हासन का नाम भी जुड़ गया है. कमल हासन के 'प्रोजेक्ट के' में शामिल होने से अब यह फिल्म अब तक की सबसे बड़ी कास्टिंग वाली फिल्म बन गई है. कमल हासन ने ख़ुद इस बात की पुष्टि की है कि वो 'प्रोजेक्ट के' का हिस्सा होंगे.

साथ दिखेंगे अमिताभ बच्चन और कमल हासन

'प्रोजेक्ट के' को अब तक की सबसे बड़ी कास्टिंग वाली फ़िल्म बताया जा रहा है. इस फ़िल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और सुपर स्टार कमल हासन एक साथ नज़र आएंगे. कमल हासन ने ख़ुद ही बताया है कि वो फ़िल्म का हिस्सा होंगे. उन्होंने कहा कि '50 साल पहले जब मैं डांस असिस्टेंट और असिस्टेंट डायरेक्टर था, तब प्रोडक्शन सेक्टर में अश्विनी दत्त का नाम सबसे ऊपर आता था. हम 50 साल बाद एक साथ आ रहे हैं.' कमल हासन ने अपने सहकलाकारों को लेकर कहा कि हमारी अगली पीढ़ी का एक शानदार निर्देशक इस पद पर है. मेरे सह कलाकार प्रभास और दीपिका भी उसी पीढ़ी में से हैं. मैं अमित जी के साथ पहले भी काम कर चुका हूं. फिर भी हर बार यह पहली बार जैसा ही लगता है.    

50वें वर्ष में मेरे लिए एक आशीर्वाद है- अश्विनी

कमल हासन के फिल्म में शामिल होने पर निर्माता अश्विनी दत्त बहुत खुश हैं उन्होंने कहा कि  'मेरे करियर मेरा कमल हासन के साथ काम करना मेरा सपना था. 'प्रोजेक्ट के' के साथ अब यह एक सपना सच होने जैसा है. किसी भी निर्माता के लिए दो दिग्गज अभिनेताओं, कमल हासन और अमिताभ बच्चन के साथ काम करना बहुत बड़ा पल होगा. ये सही में मेरे करियर के 50वें वर्ष में मेरे लिए एक आशीर्वाद है.' साइंस-फिक्शन थ्रिलर वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित 'प्रोजेक्ट के' 12 जनवरी 2024 को रिलीज़ होगी, जो कई भाषाओं में बनेगी. 
 

calender
25 June 2023, 02:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो