Ask SRK: बच्चों के नाम 'जवान' और 'पठान' रखने पर क्या बोले शाहरुख़ खान, फैन को दिया दिल जीतने वाला जवाब.....

शाहरुख खान के चाहने वालो की लम्बी लिस्ट है, और शाहरुख़ भी अपने चाहने वालों को खुश करने के लिए अक्सर कुछ न कुछ करते ही रहते हैं. हाल ही में एक महिला फैन ने शाहरुख़ से सोशल मीडिया पर कहा कि वो दो जुड़वां बच्चों की मां बनने वाली हैं, जिनका नाम वो जवान और पठान रखेंगी. इस पर शाहरुख़ ने बड़ा ही प्यारा जवाब दिया है, जो काफ़ी वायरल हो रहा है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • शाहरुख़ खान ने दिया फैन को दिल जीतने वाला जवाब.

Ask SRK: शाहरुख खान के चाहने वालो की लम्बी लिस्ट है, और शाहरुख़ भी अपने चाहने वालों को खुश करने के लिए अक्सर कुछ न कुछ करते ही रहते हैं. हाल ही में एक महिला फैन ने शाहरुख़ से सोशल मीडिया पर कहा कि वो दो जुड़वां बच्चों की मां बनने वाली हैं, जिनका नाम वो जवान और पठान रखेंगी. इस पर शाहरुख़ ने बड़ा ही प्यारा जवाब दिया है, जो काफ़ी वायरल हो रहा है.

हाल ही में शाहरुख की एक फैन ने उनको बधाई देने के लिए कहा और बोली कि वो डो जुड़वाँ बच्चों की मां बनने वाली हैं. और वो दोनों बच्चों के नाम शाहरुख़ की फ़िल्म के नाम पर रखेंगी. उन्होंने कहा कि की वो जुड़वां बच्चों को 'पठान' और 'जवान' नाम देंगी. इस पर शाहरुख़ ने कहा कि बहुत बधाई लेकिन कुछ बेहतर नाम दीजिये.

सोशल मीडिया पर चल रहा है askSRK

शाहरुख़ खान लगातार अपने फैन्स से जुड़े रहते हैं, बीच बीच में वो अपने चाहने वालों के सवालों के जवाब सोशल मीडिया पर देते रहते हैं. उनके नाम के हैश टैग चलाते हैं. हाल ही में शाहरुख़ के फैन्स askSRK सेशन चला रहे हैं, जहां सब शाहरुख़ से सवाल करते है, और शाहरुख़ उनमे से कुछ लोगों को जवाब भी देते हैं.

सितंबर में रिलीज़ होगी 'जवान' 

शाहरुख खान की आने फिल्म जवान सितंबर में रिलीज़ होगी. पहले फ़िल्म जून में रिलीज़ होनी थी लेकिन फिर उसकी रिलीज़ टाल दी गई. जवान में शाहरुख खान के साथ नयनतारा दिखाई देंगी. साथ ही विजय सेतुपति भी फिल्म में दिखाई देंगे.
 

calender
26 June 2023, 11:07 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो