#AskSRK: जवान की रिलीज से पहले शाहरूख खान पहुंचे तिरूपति, नयनतारा और बेटी सुहाना संग किए दर्शन... देखें वीडियो

Jawan Movie Release: इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में शाहरूख खान फिल्म जवान की एक्ट्रेस नयनतारा और अपनी बेटी संग तिरूपति बालाजी के दर्शन करने के लिए पहुंचे हैं.

Akshay Singh
Akshay Singh

Jawan Movie Release: जवान मूवी की रिलीज होने से पहले शाहरूख खान अपनी फिल्म हिट करने के लिए कई तरह के पैंतरे आजमा रहे हैं, फैंस के सवालों का जवाब दे रहे हैं, ताकी लोगों के बीच में सुर्खियों में बन रहे. किंग खान अपने तरीके से लगातार फिल्म का प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं, दूसरी ओर जवान मूवी की एडवांस बुकिंग भी धड़ल्ले से हो रही है. इसी बीच शाहरूख का एक वीडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रही है. 

तिरूपति के दर्शन करने के लिए पहुंचे किंग खान

बता दें कि इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में शाहरूख खान फिल्म जवान की एक्ट्रेस नयनतारा और अपनी बेटी संग तिरूपति बालाजी के दर्शन करने के लिए पहुंचे हैं. इस वीडियो में उनके साथ उनकी मैनेजर पूजा डडलानी भी दिखाई दे रही हैं. वीडियो में आप किंग खान को पारंपरिक साउथ इंडियन लुक में देख सकते हैं. शाहरूख धुती-कुर्ते में अपनी बेटी का हाथ पकड़कर तेजी से जाते हुए दिख रहे हैं. साथ ही उनकी बेटी भी सिंपल लिवास नजर आ रही है. 

वीडियो के कमेंट बॉक्स में लोगों ने दी जमकर प्रतिक्रिया 

वीडियो सामने आने के बाद लोग भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा कि इसलिए इन्हें किंग खान कहा जाता है. दूसरे ने लिखा कि ये सिर्फ किंग खान कर सकता है. इस वीडियो को अभी तक 88 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और ढेरों कमेंट आ रहे हैं. जवान मूवी 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. 
 

calender
05 September 2023, 01:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो