Ganesh Chaturthi 2023: शिल्पा शेट्टी ने ढोल-नगाड़ों के साथ जमाया रंग, ऐसे किया गणपति बप्पा का विसर्जन... वीडियो वायरल

वायरल वीडियो में बप्पा के विसर्जन के दौरान शिल्पा शेट्टी ने पिंक कलर की पारंपरिक मराठी साड़ी के साथ येलो कलर का ब्लाउज पहनी नजर आईं.

Sachin
Sachin

Ganesh Chaturthi 2023: देशभर में गणेश उत्सव की धूम देखने को मिल रही है, बॉलीवुड एक्टर-एक्ट्रेस भी रंग में जमा रहे हैं. इसी कड़ी में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी हैं. एक्ट्रेस ने हर साल बप्पा को अपने घर में लाती हैं और पूरी विधि विधान के साथ विदा करती हैं. इस बार भी शिल्पा शेट्टी ने ऐसा ही किया. उन्होंने ढोल नगाड़ों से बप्पा का विसर्जन किया. अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह झूमती नजर आ रही हैं. 

पारंपरिक साड़ी में नजर आईं एक्ट्रेस 

वायरल वीडियो में बप्पा के विसर्जन के दौरान शिल्पा शेट्टी ने पिंक कलर की पारंपरिक मराठी साड़ी के साथ येलो कलर का ब्लाउज पहनी नजर आईं. जब एक्ट्रेस डांस कर रही थी उस दौरान उनके पति राज कुंद्रा और बहन समित शेट्टी भी मौजूद थीं. बता दें कि शिल्प शेट्टी ने ढोल की छाप पर तो डांस किया साथ ही खुद भी ढोल बजाया. इस दौरान उनके आसपास फैंस की भारी भीड़ भी नजर आईं. 

सोशल मीडिया  पर वीडियो हुआ वायरल

एक्ट्रेस गणपति के विसर्जन से पहले पूजा-पाठ करती हुई नजर आईं. इस बार का गणपति विसर्जन उनके लिए कितना खास रहा, इस बात का अंदाजा आप वीडियो और फोटो देखकर ही लगा सकते हैं. सेलिब्रेशन के दौरान वह जबरदस्त मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. अब उनके फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि शिल्पा शेट्टी अपकमिंग फिल्म सुखी में भी नजर आने वाली हैं. 

calender
21 September 2023, 07:15 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो