Mohammed Siraj: वनडे रैंकिंग में टॉप पर पहुंचने के बाद भावुक हुए मोहम्मद सिराज, अपने पिता के लिए लगाई इंस्टा स्टोरी

Mohammed Siraj: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज अपने इंस्टाग्राम पर पापा की याद में स्टोरी लगाई है. सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर में मोहम्मद सिराज के पापा और अम्मी नजर आ रही हैं.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Mohammed Siraj On Instagram: हाल ही में समाप्त हुए एशिया कप 2023 के खिताबी मुकाबले में श्रीलंका के खिलाफ भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने बेहद शानदार गेंदबाजी का नजारा पेश किया था. सिराज ने भारतीय टीम को आठवीं बार एशिया कप विजेता बनाने में अहम भूमिका निभाई.

एशिया कप फाइनल मुकाबले में श्रीलंका के खिलाफ मोहम्मद सिराज ने 7 ओवर में 21 रन खर्च करते हुए 6 खिलाड़ियों को पवेलियन की राह दिखाई. इस घातक गेंदबाजी के चलते श्रीलंकाई टीम 15.2 ओवर में महज 50 रनों पर ढेर हो गई. जिसके जवाब में भारतीय टीम आसानी से लक्ष्य को हासिल करते हुए ऐतिहासिक जीत दर्ज की.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट -

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज अपने इंस्टाग्राम पर पापा की याद में स्टोरी लगाई है. सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर में मोहम्मद सिराज के पापा और अम्मी नजर आ रही हैं. दोनों के हाथ में एक तस्वीर है, इस तस्वीर में मोहम्मद सिराज भारतीय टीम की जर्सी में नजर आ रहे हैं. स्टोरी शेयर करते हुए मोहम्मद सिराज ने कैप्शन में लिखा 'मिस यू पापा'.

भारतीय टीम ने आठवीं बार जीता एशिया कप का खिताब -

वहीं सोशल मीडिया यूजर्स मोहम्मद सिराज के इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वहीं यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इससे पहले एशिया कप 2023 फाइनल मुकाबले में शानदार प्रदर्शन के लिए मोहम्मद सिराज को 'प्लेयर ऑफ द मैच' के खिताब से नवाजा गया.

भारतीय टीम के सामने 51 रनों का लक्ष्य था. जिसे टीम ने 6.1 ओवर में बिना किसी नुकसान के 51 रन बनाकर लक्ष्य को हासिल करते हुए, खिताब अपने नाम कर लिया. भारतीय टीम के स्टार स्पिनर कुलदीप यादव को 'प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट' के खिताब से नवाजा गया.

calender
20 September 2023, 11:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो