World Cup 2023: इरफान पठान ने भारतीय चयनकर्ताओं पर उठाए सवाल, बोले- 'अश्विन से बेहतर स्पिनर नहीं, लेकिन...'

World Cup 2023: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मुकाबलों की वनडे सीरीज के लिए रविचंद्रन अश्विन भारतीय टीम में वापसी हुई है. इसके अलावा माना यह भी जा रहा है कि अश्विन विश्व कप में भी भारतीय टीम का हिस्सा हो सकते हैं.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Irfan Pathan On Ravichandran Ashwin: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मुकाबलों की वनडे सीरीज के लिए रविचंद्रन अश्विन भारतीय टीम में वापसी हुई है. इसके अलावा माना यह भी जा रहा है कि अश्विन विश्व कप में भी भारतीय टीम का हिस्सा हो सकते हैं. दरअसल अक्षर पटेल की चोटिल होने के बाद रविचंद्रन अश्विन को भारतीय टीम का हिस्सा बनाया गया है.

बहरहाल अब भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने BCCI चयनकर्ताओं को आंड़े हाथों लिया है. साथ ही उन्होंने रविचंद्रन अश्विन को विश्व का सबसे बेहतरीन स्पिनर बताया है.

BCCI पर भड़के इरफान पठान -

वहीं इरफान पठान ने कहा कि, "इस समय विश्व क्रिकेट में रविचंद्रन अश्विन से बेहतर स्पिनर नहीं हैं. अगर वह आपके विश्व कप प्लान का हिस्सा थे, तो उन्हें ज्यादा से ज्यादा मुकाबले खेलने का मौका देना चाहिए था. विश्व कप बड़ा टूर्नामेंट है.

आपका एक सीनियर खिलाड़ी जो पिछले लंबे समय से वनडे फॉर्मेट का हिस्सा नहीं है, आप उससे क्या उम्मीद करते हैं कि वह आएगा और आपके लिए अच्छा प्रदर्शन कर देगा. विश्व कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में बतौर खिलाड़ी आपके ऊपर काफी दबाव होता है. यह बेहतर होता अगर विश्व कप से पहले रविचंद्रन अश्विन को ज्यादा से ज्यादा वनडे मुकाबलों में खेलने का मौका मिलता."

पूर्व भारतीय दिग्गज ने आगे कहा कि, "यह ठीक है अश्विन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में खेलेंगे. लेकिन क्या आपको लगता है कि यह विश्व कप से पहले काफी होगा. आप मुकाबले में 10 ओवर गेंदबाजी करेंगे. इसके अलावा आपको टीम की जरूरतों के अनुसार खुद को ढ़ालना होगा, यह आसान नहीं होने वाला है. आपकी रणनीति इससे बेहतर होनी चाहिए थी."

calender
20 September 2023, 10:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो