Singham Again First Look: 'सिंघम अगेन' का पहला पोस्टर जारी, मां दुर्गा के रूप में नज़र आईं दीपिका पादुकोण!

Singham Again First Look: आज 15 अक्टूबर से नवरात्रि शुरू हो गई है. हर तरफ खुशी का माहौल है. लोग मां दुर्गा की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं. इस मौके पर बॉलीवुड की लेडी स्टार दीपिका पादुकोण ने भी अपने फैंस को खास तोहफा दिया है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Singham Again First Look: एक्ट्रेस ने अपनी आने वाली फिल्म 'सिंघम अगेन' से अपने किरदार का खुलासा कर दिया है. आपको बता दें कि फिल्म में उनके किरदार का नाम शक्ति शेट्टी होगा. दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में पुलिस की वर्दी पहने एक्ट्रेस का चंडालिका लुक देखा जा सकता है. वहीं फैंस को दीपिका का ये अवतार काफी पसंद आ रहा है. दीपिका की इस पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. फैन्स से लेकर सेलेब्स तक हर कोई दीपिका के लुक की तारीफ कर रहा है.

दीपिका पादुकोण ने फोटो शेयर करते हुए लिखा 'नारी सीता का भी रूप है और दुर्गा का भी... मिलिए हमारे पुलिस जगत के सबसे क्रूर और हिंसक अधिकारी से... शक्ति शेट्टी... मेरी लेडी सिंघम… 

कुछ महीने पहले एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि फिल्म में दीपिका पादुकोण अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी. सूत्रों के अनुसार, 'दीपिका पदुकोण रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन के लिए बहुत उत्साहित हैं. वह रोहित शेट्टी यूनिवर्स की पहली महिला पुलिसकर्मी की भूमिका निभाएंगी और उन्होंने एक्शन से भरपूर इस भाग के लिए तैयारी शुरू कर दी है. इसमेें दीपिका का किरदार काफी दिलचस्प है.' 

करीना ने शुरू की शूटिंग

फिल्म में दीपिका के अलावा करीना कपूर भी नजर आएंगी. कुछ हफ्ते पहले ही अभिनेत्री ने निर्देशक रोहित शेट्टी की आगामी एक्शन फिल्म सिंघम अगेन की शूटिंग शुरू की और अपने प्रशंसकों को सेट से पर्दे के पीछे की तस्वीर दिखाई. नीले रंग की तस्वीर में करीना कपूर को कैमरे की ओर पीठ करके और एक पलटी हुई कार की ओर देखते हुए देखा जा सकता है. इंस्टाग्राम पर करीना ने फिल्म के सेट से एक तस्वीर साझा की जिसके कैप्शन में लिखा, 'क्या मुझे यह कहने की ज़रूरत है कि मैं किसके लिए शूटिंग कर रही हूं? P.S.वह मेरे सबसे पसंदीदा निर्देशकों में से एक हैं. यह उनके साथ मेरी चौथी फिल्म है...और निश्चित रूप से आखिरी नहीं...रेडी स्टेडी गो...रोहित शेट्टी. 

calender
15 October 2023, 12:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो