Singham Again: 'सिंबा' एक बार फिर धमाल मचाने को तैयार, 'सिंघम अगेन' से रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक आया सामने

Singham Again: रोहित शेट्टी लगातार सिंघम अगेन के अपडेट्स फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं. अब उन्होंने फिल्म से सिंबा यानी रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Singham Again: रोहिट शेट्टी की आने वाली फिल्म सिंघम अगेन काफी चर्चा में है. सिंघम, सिंबा और सूर्यवंशी जैसी सुपरहिट फिल्में देने के बाद रोहित शेट्टी अगले धमाके सिंघम अगेन के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. रोहिट शेट्टी ने फिल्म से जुड़ा नया पोस्टर जारी किया है. सिंघम अगेन में रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स के कई कलाकार नजर आने वाले हैं. इसके अलावा फिल्म में कुछ नए एक्टर और एक्ट्रेस की एंट्री हुई है.

फर्स्ट लुक आया सामने

रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स में रणवीर सिंह ने सिंबा के रूप में खूब एक्शन किया. उन्होंने सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और अजय देवगन के साथ भी दर्शकों का मनोरंजन किया. वहीं, अब सिंबा का पावर पैक्ड अवतार सिंघम अगेन में देखने को मिलेगा, जिसकी झलक सिंघम अगेन के फर्स्ट लुक में भी दिख रही है.

रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक

सिंघम अगेन से रणवीर सिंह के फर्स्ट लुक में एक्टर पुलिस की वर्दी पहने एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. वहीं बैकग्राउंड में एक तरफ उनकी कार और दूसरी तरफ बजरंगबली की मूर्ति नजर आ रही है.

सिंघम अगेन के साथ, रोहित शेट्टी ने अपने पुलिस जगत में कुछ नए अधिकारियों की भर्ती की है. इनमें टाइगर श्रॉफ का नाम भी शामिल है. सिंघम अगेन में एक्टर स्पेशल टास्क फोर्स ऑफिसर सत्या की भूमिका में नजर आएंगे.

दीपिका पादुकोण बनी लेडी सिंघम
दीपिका पादुकोण बनीं लेडी सिंघम

दीपिका पादुकोण बनी लेडी सिंघम 

रोहित शेट्टी की फिल्म लेडी ऑफिसर में भी नजर आने वाली हैं. सिंघम अगेन में नई एंट्री में दीपिका पादुकोण भी शामिल हो गई हैं. फिल्म में एक्ट्रेस लेडी सिंघम का किरदार निभाती नजर आएंगी. हाल ही में रोहित शेट्टी ने सिंघम अगेन से दीपिका का फर्स्ट लुक जारी किया था. 

calender
30 October 2023, 01:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो