The Kapil Sharma Show: क्या बंद हो जाएगा कपिल शर्मा का कॉमेडी शो?, जानिए किस दिन होगा शो का लास्ट टेलिकास्ट

The Kapil Sharma Show: टीवी का लोकप्रिय कॉमेडी शो 'द कपिलशर्मा शो' का एयर होने जा रहा है। इस कॉमेडी शो से दर्शकों को काफी लगाव है। कपिल शो से ब्रेक नए प्रोजेक्ट पर काम करने और परिवार के साथ समय बिताने के लिए ले रहे हैं।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Kapil Sharma's comedy show off Air: सोनी टीवी पर प्रसारित 'द कपिल शर्मा शो' में कपिल अपने कॉमेडी से दर्शकों को हर हफ्ते एंटरटेन करते है। ऐसे में खबर आ रही है कि कपिल शर्मा इस शो से ब्रेक ले रहे हैंं। इस कॉमेडी शो के शुरुआती समय से ही सीजनल ब्रेक होते रहा है। अब काफी समय बाद एक बार फिर कपिल के कॉमेडी शो पर ब्रेक लगने जा रहा है। हालांकि यह टेम्पररी ब्रेक है।

क्यों बंद हो रहा कपिल शर्मा का कॉमेडी शो

दरअसल, मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने और नए प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए शो से ब्रेक ले रहे हैं। इस दौरान कॉमेडी शो के मेकर्स को भी शो में कुछ नया बदलाव करने का अवसर मिल जाएगा।

कब आएगा शो का लास्ट एपिसोड

खबरों की माने तो 'द कपिल शर्मा शो' का लास्ट टेलिकास्ट जून में किया जाएगा। हाल ही में बॉलीवुड के भाईजान, सलमान खान अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान का प्रमोशन करने के लिए कपिल के शो में शिरकत किए थे। 

शो के स्टारकास्ट में किया जाएगा बदलाव

सूत्रों के मुताबिक 'द कपिल शर्मा शो' में ब्रेक लगने के बाद शो के स्टार कास्ट के बदलाव में  काम किया जाएगा, कंटेंट के साथ-साथ कलाकारों में भी बदलाव किया जाएगा। वही शो के सीजनल ब्रेक के बाद सभी कलाकार तरोताजा होकर फिर से लौटेंगे।

कपिल क्यों ले रहे शो से ब्रेक

खबरों के मुताबिक कपिल शर्मा अपनी फैमिली के साथ इंटरनेशनल टूर पर जा रहे हैं जिस वजह से वह शो से ब्रेक ले रहे है।हालांकि  दर्शकों का शो से लगाव देखते हुए शोके मेकर्स ने कुछ एपिसोड को पहले से ही शूट करके रखेंगे ताकि दर्शक कपिल के शो को ज्यादा मिस ना करें। हालांकि यह शो कितने दिन के लिए बंद किया जा रहा है इसकी कोई जानकारी फिलहाल नहीं है। 

पहले भी शो ने लिए सीजनल ब्रेक

आपको बता दें कि इस ब्रेक से पहले कपिल शर्मा के शो में पहले भी सीजनल ब्रेक लग चुके है। साल 2021 और 2022 में कपिल शर्मा के शो ने ब्रेक लिया था। इस ब्रेक के बाद शो में कृष्णा अभिषेक की एंट्री हुई थी हालांकि, बाद में कृष्णा ने इस शो से किनारा कर लिया।

calender
15 April 2023, 05:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो