दीपिका-रणवीर के घर गूंजेगी किलकारी, एक्ट्रेस ने किया प्रेगनेंसी को कंफर्म

बॉलीवुड स्टार जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर एक घोषणा की, जिसमें उन्होंने बताया कि वो जल्द ही मां बनने वाली हैं

Ayushi Chauhan
Ayushi Chauhan

Deepika Padukon Pregnancy: बॉलीवुड स्टार की फेवरेट जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने आवे वाले पहले बच्चे को लेकर घोषणा की. दोनों ने इस जानकारी को सोशल मीडिया पर दी है. आपको बता दें दोनों ने साल 2018 में शादी की थी. उनकी डिलीवरी की तारीख की भी उन्होंने घोषणा कर दी है.

ब्रिटिश अकादमी फिल्म अवार्ड्स

इससे पहले ऐसी अटकलें लगाई जा रही थीं कि दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट हो सकती हैं. कुछ दिनों पहले ये अफवाहें फैली थी  कि उन्होंने 77वें ब्रिटिश अकादमी फिल्म अवार्ड्स (बाफ्टा) में रेड कार्पेट पर चमचमाती साड़ी पहनते समय कथित तौर पर अपनी मिड्रिफ छुपाई थी. सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन की गई कॉउचर साड़ी और कस्टम ज्वैलरी दीपिका ने पहनी थी. लेकिन अब दोनों ने खुद ही इन खबरों पर लोगों को जानकारी दे दी है

कब होगी डिलीवरी

बॉलीवुड स्टार जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर जब जानकारी दी तो इस पोस्ट में ये भी बताया कि कब तक उनके होने  वाले बच्चे की डिलावरी होगी. उस पोस्ट दी गई जानकारी में बताया गया कि उनकी डिलीवरी सितंबर 2024 में होने वाली है.

बॉलीवुड स्टार ने दी बधाइयां

दीपिका पादूकोण ने अपने आने वाले बच्चे के लिए जैसे ही सोशल मीडिया पर पोस्ट किया उसके बाद कई सारे लोगों ने उनको बधाईयां दी. उस पेस्ट में सोनम कपूर ने दीपिका के लिए लिखा बधाई हो, वहीं दिव्यांका त्रिपाठी, नीना गुप्ता, मोनालिसा जैसे सितारों बधाइंया देते नजर आ रहे हैं. दीपिका के काम कि बात करें तो दीपिका जल्द ही प्रभास के साथ अपनी आने वाली फिल्म कल्की 2989 एडी में नजर आएंगी.  इसके अलावा सिंघम अगेन भी है. 
 


 

calender
29 February 2024, 10:41 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो