4 दिन से लापता है 'तारक मेहता' का ये एक्टर, फोन है बंद, नहीं है कोई खबर!

मशहूर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सोढ़ी के किरदार से मशहूर हुए गुरुचरण सिंह करीब 4 दिनों से लापता हैं. सोढ़ी के दोस्त ने बताया कि उनका फोन भी बंद है और कोई खबर नहीं मिल रही है.

JBT Desk
JBT Desk

लोकप्रिय टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले 15 सालों से टीवी पर है. पिछले कुछ सालों में अलग-अलग कारणों से कई किरदार बदल गए हैं, लेकिन पहले वाले किरदार लोगों के दिलों में आज भी कायम हैं. 'रोशन सिंह सोढ़ी' भी गुरचरण सिंह द्वारा निभाए गए किरदारों में से एक थे, लेकिन बाद में यह किरदार बलविंदर सिंह सूरी ने निभाया. खबर है कि गुरचरण सिंह पिछले 4 दिनों से लापता हैं, जिसकी जानकारी उनके एक दोस्त ने दी है. एक्टर गुरचरण सिंह ने अपने 'सोढ़ी' रोल से लोगों के दिलों में जगह बनाई. लोग उन्हें इसी नाम से बुलाते थे और अब उनके गायब होने की खबर से उनके फैंस काफी परेशान हैं. आइए आपको बताते हैं कि गुरुचरण सिंह के दोस्त ने क्या कहा है.

गुरुचरण सिंह उर्फ ​​'सोढ़ी' लापता?

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'रोशन सिंह सोढ़ी' के नाम से मशहूर गुरुचरण सिंह के लापता होने की खबर है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुचरण सिंह की करीबी दोस्त मिस सोनी ने बताया कि गुरुचरण 24 अप्रैल से लापता हैं. उसका फोन भी बंद आ रहा है. मिस सोनी ने सभी रिश्तेदारों और दोस्तों से पूछताछ की लेकिन उनका कोई पता नहीं चला. इस खबर की पुष्टि खुद मिस सोनी ने मीडिया से की है. गुरचरण सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनकी आखिरी पोस्ट महज 4 दिन पहले की थी, जिसमें वह अपने पिता को जन्मदिन की बधाई देते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में भी वह खुश मूड में नजर आ रही हैं और वह अक्सर खुशी भरे वीडियो शेयर करती रहती हैं.

शो छोड़ने की ये थी वजह

गुरुचरण सिंह ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोड़ने की वजह बताई थी. अभिनेता गुरचरण सिंह इस शो के शुरू होने के बाद से ही इससे जुड़े हुए हैं. बाद में जब गुरुचरण सिंह से शो छोड़ने का कारण पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनके पिता बहुत बीमार हैं और वह अपना सारा समय उनके साथ बिताना चाहते हैं, इसलिए उन्हें शो छोड़ना पड़ा. गौरतलब है कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सिर्फ सोढ़ी यानी गुरुचरण सिंह ने ही शो नहीं छोड़ा, बल्कि कई अन्य कलाकारों ने भी शो छोड़ा है. इनमें 'टपू' का किरदार निभाने वाले राज अंकत, 'तारक मेहता' का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा जैसे बड़े नाम शामिल हैं.

calender
26 April 2024, 10:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो